Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

धनाऊ, केंद्रीय कृषि राज्यमंत्री कैलाश चौधरी ने किया क्षेत्र का दौरा।

धनाऊ, केंद्रीय कृषि राज्यमंत्री कैलाश चौधरी ने किया क्षेत्र का दौरा। उतरलाई में हवाई अड्डे की स्वीकृति के बाद अब मुंबई - अहमदाब...

धनाऊ, केंद्रीय कृषि राज्यमंत्री कैलाश चौधरी ने किया क्षेत्र का दौरा।

उतरलाई में हवाई अड्डे की स्वीकृति के बाद अब मुंबई - अहमदाबाद के लिए रेलसेवा शुरू कराना प्राथमिकता : केंद्रीय मंत्री चौधरी
बाड़मेर/धनाऊ। केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण राज्यमंत्री कैलाश चौधरी ने शुक्रवार को जिले के पंचायत धनाऊ क्षेत्र का दौरा किया। 

केंद्रीय मंत्री ने सुबह आज़ाद पब्लिक उच्च माध्यमिक विद्यालय के वार्षिकोत्सव कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि भाग लिया और विद्यार्थियों की हौसला अफजाई के साथ ही भामाशाहों का सम्मान किया। कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए कैलाश चौधरी ने कहा कि अपने जीवन के निर्धारित लक्ष्य को प्राप्त करने के साथ साथ देश के प्रति दायित्व का निर्वहन भी करे और शिक्षित एवं संस्कारित समाज के निर्माण में अपनी भूमिका निभाएं।

आमजन की उम्मीदों पर खरा उतरूंगा : 
इसके बाद केंद्रीय मंत्री कैलाश चौधरी ने पंचायत समिति धनाऊ की श्री कामधेनु गौशाला भूणिया में आयोजित कार्यक्रम में भाग लिया। मंत्री ने गौमाता की पूजा अर्चना के साथ ही उपस्थित आमजन से संवाद कर केंद्र सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं से अवगत कराया।

इस दौरान कैलाश चौधरी ने कहा कि बाड़मेर - जैसलमेर की जनता ने जो भरोसा किया है, उस पर खरा उतरने के लिए हरसंभव प्रयास करता रहूंगा। उन्होंने कहा कि उत्तरलाई में हवाई अड्डे की स्वीकृति के बाद अब मुंबई और अहमदाबाद के लिए रेलसेवा शुरू कराना मेरी सर्वोच्च प्राथमिकता में शामिल है।

कोई टिप्पणी नहीं