Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

जैसलमेर, राष्ट्रीय सेवा योजना का एक दिवसीय शिविर संपन्न।

जैसलमेर, राष्ट्रीय सेवा योजना का एक दिवसीय शिविर संपन्न। जैसलमेर। स्थानीय श्रीमती किशनीदेवी मगनीराम राजकीय बालिका उच्च माध्यमिक...

जैसलमेर, राष्ट्रीय सेवा योजना का एक दिवसीय शिविर संपन्न।

जैसलमेर। स्थानीय श्रीमती किशनीदेवी मगनीराम राजकीय बालिका उच्च माध्यमिक विद्यालय के शाला प्रांगण में परीक्षा पश्चात एक दिवसीय राष्ट्रीय सेवा योजना का तृतीय शिविर का आयोजन शनिवार को किया गया। 
प्रथम सत्र में कार्यक्रम प्रभारी व्याख्याता माया व्यास ने राज्य सरकार की स्वास्थ्य एवं बैंक ऋण के बारे में विस्तृत जानकारी देते हुए, बताया कि बैंक द्वारा प्रत्येक खाताधारक को मात्र 12 रुपये वार्षिक प्रीमियम पर 2 लाख रुपये के दुर्घटना बीमा की जानकारी दी गई। उन्होंने परीक्षा मे सफलता के आसान तरीकों की जानकारी भी छात्राओं के साथ साझा की।

व्याख्याता अरुणा व्यास ने स्वच्छता, स्वास्थ्य एवं संक्रामक रोगों के बचाव व रखरखाव की जानकारी दी, साथ ही नियमित अध्ययन की जानकारी दी। संस्थाप्रधान मोहम्मद युसुफ ने परीक्षा में भय की जरुरत नहीं सभी छात्राएं योजना व समय विभाग चक्र बनाकर नियमित अध्ययन कर सरलता से अच्छा परीक्षा परिणाम प्राप्त करने की सलाह दी। 

इस अवसर पर छात्राओं द्वारा शाला परिसर की साफ - सफाई की गई। कार्यक्रम प्रभारी माया व्यास ने सत्र पर्यन्त छात्राओं व शाला परिवार के सहयोग से सेवा योजना शिविरों के सफल आयोजन के लिए आभार व्यक्त किया।

कोई टिप्पणी नहीं