Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

पीड़ित परिवार की हर संभव मदद होगी, राजनीतिकरण नहीं होगा : हरीश चौधरी

पीड़ित परिवार की हर संभव मदद होगी, राजनीतिकरण नहीं होगा : हरीश चौधरी - घटना की निष्पक्ष जांच होगी दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा ...

पीड़ित परिवार की हर संभव मदद होगी, राजनीतिकरण नहीं होगा : हरीश चौधरी


- घटना की निष्पक्ष जांच होगी दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा
- पीड़ित युवकों व परिजनों के साथ मंत्री हरीश चौधरी व भँवर लाल मेघवाल ने बन्द कमरे में की वार्ता


नागौर। राजस्व मंत्री हरीश चौधरी शुक्रवार को जिले की ग्राम पंचायत तातवास पहुँचकर करणु उत्पीड़न प्रकरण के पीड़ितो से मिलकर उनकी वस्तुस्थिति की जानकारी लेकर उन्हें पूर्ण आश्वस्त किया कि राज्य की संवेदनशील और जवाबदेही सरकार उनके साथ हुए अन्याय के दोषियों के विरुद्ध सख़्त कार्यवाही करेगी ताकि सभ्य समाज में ऐसी घटनाओं की पुनरावृति नही हो। उन्होंने कहा कि दलितों के साथ मारपीट और बर्बरता पूर्ण अमानवीय व्यवहार निंदनीय है जिससे लोगों में आक्रोश है। बता दे कि राजस्व मंत्री हरीश चौधरी लगातार इस घटना को लेकर संवेदनशील दिखाई दे रहे है, उन्होंने नागौर सर्किट हाऊस में पुलिस के तमाम उच्च अधिकारियों के साथ बैठक कर निर्देशित किया कि दलित युवकों से बर्बरता पूर्ण पिटाई और मानवीय अमानवीय बर्बरता पूर्ण व्यवहार करने वालों के खिलाफ कठोर से कठोर कार्रवाई करने की बात कही, साथ ही उन्होंने प्रकरण की जानकारी लेकर कहा कि इस मामले में किसी भी तरह की कोताही बरतने की जरूरत नहीं है। जो भी लोग दोषी हैं उनके खिलाफ कठोर कार्रवाई हो। भविष्य में इस तरह का कोई कृत्य नहीं करें इसके पुख्ता इंतजाम होने चाहिए। 


- घटना की निष्पक्ष जांच होगी दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा


मंत्री हरीश चौधरी व भँवरलाल मेघवाल ने पीड़ित युवकों व परिजनों से करीब 2 घण्टे बंद कमरे में लंबी वार्ता का दौर चला।
प्रतिनिधि मंडल का कहना था कि इस तरह का कृत्य करना मानवीय संस्कृति में उचित नहीं है उसकी जितनी निंदा की जाए उतनी कम है। इस तरह कि दोषियों के प्रति किसी तरह की राहत बरतना भी खतरनाक है, क्योंकि जब तक इस तरह के कृत्य करने वाले लोगों को कठोर सजा नहीं मिलेगी लोग इस तरह की घटनाओं को अंजाम देने से नहीं  रुकेंगे।

इस दौरान केबिनेट मंत्री मास्टर भँवरलाल मेघवाल, पूर्व साँसद ज्योति मिर्धा, विधायक गोविंदराम मेघवाल, हरीश मीणा, ज़िला कोंग्रेस कमेटी के अध्यक्ष ज़ाकिर हुसैन, पूर्व मंत्री हरेंद्र मिर्धा, नागौर प्रधान ओम प्रकाश सेन सहित कई कांग्रेसी कार्यकर्ता व पदाधिकारी मौजूद रहे।

कोई टिप्पणी नहीं