Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

बायतू, त्रिशूलिया विद्यालय में वार्षिकोत्सव का हुआ आयोजन।

बायतू, त्रिशूलिया विद्यालय में वार्षिकोत्सव का हुआ आयोजन। बाड़मेर/बायतु ( घमण्डाराम परिहार ) क्षेत्र के निकटवर्ती  राजकीय उच्च ...

बायतू, त्रिशूलिया विद्यालय में वार्षिकोत्सव का हुआ आयोजन।

बाड़मेर/बायतु ( घमण्डाराम परिहार ) क्षेत्र के निकटवर्ती  राजकीय उच्च प्राथमिक विद्यालय त्रिशूलिया में बुधवार को वार्षिकोत्सव कार्यक्रम का आयोजन हुआ। कार्यक्रम के मुख्यतिथि वीरमाराम गोदारा, अध्यक्षता पीईईओ लक्ष्मणराम चौधरी, जेठाराम तंवर, रेखाराम डूडी की अध्यक्षता में आयोजित हुआ। मुख्यतिथि वीरमाराम गोदारा ने सम्बोधित करते हुए कहा कि विद्यार्थियों को गुरुजनो का हमेशा आदर करना चाहिए।पीईईओ लक्ष्मणराम चौधरी ने कहा कि अभिभावकों को हमेशा विद्यार्थियों की पढाई पर ध्यान देना चाहिए। अभिभावकों का दायित्व हैं कि बालक - बालिकाओ को शिक्षा के प्रति जागरूकता लाने की बात कही। कार्यक्रम में विद्यालयी भामाशाहो का सम्मान किया गया।

प्रधानाध्यापक रेखाराम लहुआ ने विद्यालय का प्रतिवेदन प्रस्तुत किया।तथा छात्रों को मन लगाकर पढाई करने के लिए प्रेरित किया। इस दौरान जेठाराम तंवर, फगलूराम परिहार, अरिविन्द शर्मा, थानाराम गोदारा, भीखाराम गोदारा, रजनी शर्मा, उमाराम परिहार, निर्वेश कुमारी सहित ग्रामीण मौजूद रहे।

कोई टिप्पणी नहीं