Page Nav

HIDE

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

//

Breaking News:

latest

बाड़मेर, प्रभारी सचिव ने निर्माणाधीन रिफाइनरी का निरीक्षण किया।

बाड़मेर, प्रभारी सचिव ने निर्माणाधीन रिफाइनरी का निरीक्षण किया। आंगनबाड़ी केन्द्र में व्यवस्थाएं सुधारने के निर्देश बाड़मेर। जिले ...

बाड़मेर, प्रभारी सचिव ने निर्माणाधीन रिफाइनरी का निरीक्षण किया।

आंगनबाड़ी केन्द्र में व्यवस्थाएं सुधारने के निर्देश
बाड़मेर। जिले की प्रभारी सचिव डॉक्टर वीणा प्रधान ने शनिवार को राजस्थान एचपीसीएल रिफाइनरी के प्रगतिरत कार्यों की जानकारी ली। इस दौरान प्रभारी सचिव ने पचपदरा में आंगनबाड़ी केन्द्र में निरीक्षण कर व्यवस्थाओं में अपेक्षित सुधार लाने के निर्देश दिए।

प्रभारी सचिव डॉक्टर वीणा प्रधान ने शनिवार को निर्माणाधीन राजस्थान एचपीसीएल रिफाइनरी का भ्रमण कर प्रगतिरत कार्याें के बारे में विस्तार से जानकारी ली। उन्होंने एचपीसीएल के अधिकारियों को राज्य सरकार की मंशा के अनुरूप कार्य संपादित करने के निर्देश दिए। इस दौरान बालोतरा उपखंड अधिकारी रोहित कुमार, आर्थिक एवं सांख्यिकी विभाग के सहायक निदेशक जसवंत गौड़, सामाजिक सुरक्षा अधिकारी सुरेन्द्र प्रतापसिंह भाटी एवं रिफाइनरी से जुड़े अधिकारी उपस्थित रहे।

इसके उपरांत प्रभारी सचिव डॉक्टर वीणा प्रधान ने पचपदरा में आंगनबाड़ी केन्द्र का निरीक्षण किया। इस दौरान अव्यवस्थाएं पाए जाने को गंभीरता से लेते हुए प्रभारी सचिव डॉक्टर प्रधान ने सीडीपीओ एवं सुपरवाइजर को आंगनबाड़ी केंद्र की व्यवस्थाओं में अपेक्षित सुधार लाने के निर्देश दिए। प्रभारी सचिव ने पचपदरा में उचित मूल्य की दुकान का निरीक्षण करने के साथ पॉस मशीन से सामग्री वितरण प्रक्रिया का अवलोकन किया।

कोई टिप्पणी नहीं