Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

थार के वीर कार्यक्रम का मुम्बई में फिल्मी सितारों ने किया पोस्टर विमोचन।

थार के वीर कार्यक्रम का मुम्बई में फिल्मी सितारों ने किया पोस्टर विमोचन। शहीद परिवारों के प्रति थारवासियों के जज्बे को सलाम : अ...

थार के वीर कार्यक्रम का मुम्बई में फिल्मी सितारों ने किया पोस्टर विमोचन।

शहीद परिवारों के प्रति थारवासियों के जज्बे को सलाम : अभिनेता धर्मेंद्र 
बाड़मेर। फिल्मों में अभिनय के दौरान भी देशभक्ति का जुड़ाव सदैव मेरे दिल मे रहा, राजस्थान में कई फिल्मों की शूटिंग करने के दौरान राजस्थान वासियों का अपार स्नेह  मिला और राजस्थान मेरी कर्मभूमि भी रही, मैं सुदूर बाड़मेर में आगामी 29 फरवरी को आयोजित होने वाले ऐतिहासिक देशभक्तिमय कार्यक्रम थार के वीर के लिए अपनी और से शुभकामनाएँ प्रेषित करता हूँ।

इस तरह के आयोजन ही हमारे देश के शहीद परिवारों, सेनिको, अर्द्धसैनिकों और उनके परिवारों का हौशला अफजाई करते है, उक्त उद्गार फ़िल्म जगत के प्रख्यात अभिनेता धर्मेंद्र देओल ने मुंबई स्थित अपने आवास पर थार के वीर कार्यक्रम के पोस्टर विमोचन के दौरान व्यक्त किये।

कार्यक्रम संयोजक रघुवीरसिंह तामलोर ने बताया कि पोस्टर विमोचन के अवसर पर बोलते हुए, प्रख्यात अभिनेता टाईगर श्रॉफ ने कहा कि  देश के लिए काम करना भी देशभक्ति है, हमें अपने जेहन में राष्ट्र सर्वोपरि की परिकल्पना के साथ काम करना चाहिए, आज हमारा देश सेना अर्धसेना और शहीदों के बलिदान के कारण ही विश्व मे एक अलग पहचान बनाये हुए है। उन्होंने अपने पिता जेकी श्रॉफ की बॉर्डर फ़िल्म में भेरूसिंह के योगदान को महत्वपूर्ण बताया। इस दौरान टाईगर श्रॉफ ने टीम थार के वीर की इस कार्य की प्रसंशा करते हुए, समस्त बाड़मेर वासियों को इस ऐतिहासिक आयोजन से जुड़ने का आह्वान किया है।

वहीं अभिनेता और राष्ट्रवादी कवि  शैलेश लोढा ने कहा कि बाड़मेर शूरवीरों की धरती है, और बाड़मेर के लोगों के जज्बे के कारण ही 1965 और 1971 के भारत पाक युद्धों में भारत ने पाक की नकेल कस दी थी।सीमावर्ती बाड़मेर जिले में जनरल हनुतसिंह जैसे महावीर चक्र विजेता, अशोक चक्र विजेता प्रतापचन्द, शौर्य चक्र विजेता सिविलियन चतरसिंह सोढा की बहादुरी के किस्से पूरा देश विदेश जानता है, निश्चित रूप से थार के वीर एक ऐतिहासिक मिसाल साबित होगा।

पोस्टर विमोचन के अवसर पर कार्यक्रम संयोजक रघुवीरसिंह तामलोर, भारतीय राजस्व सेवा के अधिकारी बाड़मेर निवासी डॉक्टर सुरेंद्रसिंह चारण, चिराग पंचाल, फ़िल्म जगत से जुड़े कुलदीपसिंह चम्पावत, सेंट्रल अकेडमी बाड़मेर की प्रंसिपल प्रियंका गुप्ता और समाजसेवी भगवानसिंह जसाई भी उपस्थित रहे।

कोई टिप्पणी नहीं