Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

नई ग्राम पंचायत ग़रीब मज़दूर किसान के लिए एक सौग़ात साबित होगी : हरीश चौधरी

नई ग्राम पंचायत ग़रीब मज़दूर किसान के लिए एक सौग़ात साबित होगी : हरीश चौधरी  घमण्डाराम परिहार बाड़मेर/बायतु। राजस्व मंत्री ह...

नई ग्राम पंचायत ग़रीब मज़दूर किसान के लिए एक सौग़ात साबित होगी : हरीश चौधरी 

घमण्डाराम परिहार
बाड़मेर/बायतु। राजस्व मंत्री हरीश चौधरी रविवार को विधानसभा क्षेत्र बायतु के हुड्डों की ढाणी में किसानो की बिजली आपूर्ति से सम्बंधित समस्या के निवारण हेतु 33 केवी जीएसएस का शिलान्यास किया। 
चौधरी ने इस दौरान उपस्थित ऊर्जा विभाग के अधिकारियों को निर्देशित किया कि इस जीएसएस का निर्धारित समय सीमा में निर्माण करवाकर आमजन को सुपुर्द करे ताकि यहाँ के किसानों को इससे राहत मिल सके। वहीं जिसके बाद चौधरी नवगठित ग्राम पंचायत जांगुओ की ढाणी में सरपंच स्नेह मिलन समारोह में शामिल हुए। इस दौरान कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए राजस्व मंत्री हरीश चौधरी ने कहा कि सविधान से बड़ा पवित्र कोई ग्रंथ नहीं होता है। आप सब लोग पढ़े और शिक्षित बने और संविधान को समझें संविधान ही भारत का सबसे पवित्र ग्रंथ है। आने वाले समय में पानी बिजली और शिक्षा की उचित मांगों को लेकर सरकार उचित पहल कर रही है। चौधरी ने नागरिक अभिनंदन समारोह में सभी ग्रामवासियों को बधाई और शुभकामनाएँ दीं और विश्वास दिलाया की नयी ग्राम पंचायत गाँव के प्रत्येक ग़रीब मज़दूर किसान के लिए एक सौग़ात साबित होगी। इस दौरान बायतु पूर्व प्रधान सिमरथाराम बेनिवाल, लीलाला सरपंच हंसराज गोदारा समेत कई जनप्रतिनिधि व सैकड़ों ग्रामीणजन मौजूद रहे।

कोई टिप्पणी नहीं