Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

केंद्रीय मंत्री कैलाश चौधरी ने पीएम केयर्स फंड में सांसद निधि कोष से 1 करोड़ और अपना एक महीने का वेतन दिया।

केंद्रीय मंत्री कैलाश चौधरी ने पीएम केयर्स फंड में सांसद निधि कोष से 1 करोड़ और अपना एक महीने का वेतन दिया। नई दिल्ली। कोरोना मह...

केंद्रीय मंत्री कैलाश चौधरी ने पीएम केयर्स फंड में सांसद निधि कोष से 1 करोड़ और अपना एक महीने का वेतन दिया।

नई दिल्ली। कोरोना महामारी के कहर के चलते पूरी दुनिया में कोहराम मचा हुआ है। भारत में भी KOVID-19 से बचाव को लेकर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की ओर 14 अप्रैल तक 21 दिन के देशव्यापी सम्पूर्ण लोकडॉउन की घोषणा की जा चुकी है। प्रधानमंत्री मोदी ने देश के आमजन सहित बड़ी हस्तियों से पीएम केयर्स फंड्स में योगदान का आह्वान किया। 
पीएम मोदी की इसी अपील पर उनके मंत्रिमंडल के सदस्य और केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण राज्यमंत्री कैलाश चौधरी ने सोमवार को अपने सांसद निधि कोष से 1 करोड़ रूपये और अपने 1 महीने का वेतन 1 लाख रुपये प्रधानमंत्री आपदा राहत कोष में देने की घोषणा की तथा सहायता राशि जमा करने को लेकर लोकसभा समिति के अध्यक्ष को पत्र लिखा।

केंद्रीय मंत्री कैलाश चौधरी इससे पूर्व अपने सांसद निधि कोष से बाड़मेर - जैसलमेर लोकसभा क्षेत्र के सभी 8 विधानसभा क्षेत्रों में कोरोना महामारी से बचाव कार्यों के लिए 1-1 लाख रुपये की सहायता राशि जारी कर चुके हैं। पीएम केयर्स फंड्स में 1 करोड़ रुपये जारी करने के बाद केंद्रीय मंत्री कैलाश चौधरी ने कहा कि इस निर्णायक समय में हम सबको कोरोना जैसी खतरनाक एवं वैश्विक महामारी से निपटने के लिए मिलकर लड़ाई लड़नी होगी। 
कैलाश चौधरी ने कहा कि सभी समर्थ देशवासियों को इस समय लोकडॉउन को सफल बनाने के साथ ही कोरोना से बचाव को लेकर पीएम केयर फंड में आवश्यक सहायता राशि भी जमा करनी चाहिए।

कोई टिप्पणी नहीं