Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

बालोतरा से रामदेवरा जा रहा परिवार हुआ सड़क हादसे का शिकार 11 की मौत।

बालोतरा से रामदेवरा जा रहा परिवार हुआ सड़क हादसे का शिकार 11 की मौत। - शेरगढ़ क्षेत्र के सोइंतरा में शनिवार सुबह 9 बजे हादसा हुआ।...

बालोतरा से रामदेवरा जा रहा परिवार हुआ सड़क हादसे का शिकार 11 की मौत।

- शेरगढ़ क्षेत्र के सोइंतरा में शनिवार सुबह 9 बजे हादसा हुआ।
- बोलेरो सवार बालोतरा से रामदेवरा दर्शन करने के लिए जा रहे थे।
जोधपुर। जिले में शनिवार सुबह दर्दनाक सड़क हादसे में ट्रॉले और बोलेरो की टक्कर में एक ही परिवार के 11 लोगों की मौत हो गई। वही तीन लोग गंभीर रूप से घायल हैं। जानकारी के अनुसार यह परिवार नवविवाहित जोड़े को बालोतरा के पास अपने गांव से रामदेवरा दर्शन के लिए ले जा रहा था। नवविवाहित जोड़े की शादी 27 फरवरी को ही हुई थी। घटना मेघा हाईवे पर शेरगढ़ क्षेत्र के सोइंतरा के पास हुई। इस भीषण हादसे के बाद बोलेरो ट्रॉले के नीचे दब गई।

शनिवार सुबह हुए इस दर्दनाक हादसे के मृतकों में चार पुरुष, छः महिलाएं और एक बच्चा शामिल है। इन सभी की टनास्थल पर ही मौत हो गई। वही घायलों का जोधपुर के अस्पताल में इलाज चल रहा है।

पुलिस के अनुसार हादसा शनिवार सुबह 9 बजे मेगा हाइवे पर सोइंतरा में गंवारिया होटल के पास हुआ। हादसे की सूचना के बाद मौके पर पहुंची शेरगढ़ पुलिस ने क्रेन की मदद से ट्रॉले को हटाकर, इसके बाद बोलेरो में फंसे लोगों को निकाला। प्राप्त जानकारी के अनुसार हादसे के शिकार सभी लोग माली समाज के थे। कुछ बालोतरा शहर के थे और कुछ बालोतरा के पास कानाना गांव के रहने वाले थे। कनाना निवासी परिवार के नवविवाहित जोड़े विक्रम और सीता की शादी 27 फरवरी को हुई थी जिनको लेकर यह परिवार रामदेवरा मंदिर में दर्शन के लिए जा रहा था।
प्राप्त जानकारी के अनुसार हादसे के शिकार सभी लोग माली समाज के थे। कुछ बालोतरा शहर के थे और कुछ बालोतरा के पास कानाना गांव के रहने वाले थे। कनाना निवासी परिवार के नवविवाहित जोड़े विक्रम और सीता की शादी 27 फरवरी को हुई थी जिनको लेकर यह परिवार रामदेवरा मंदिर में दर्शन के लिए जा रहा था।
हादसे से पहले होटल पर परिवार की अंतिम सेल्फी भी शोशल मिडिया पर वायरल हो रही हैं। ये सेल्फी हादसे से पहले की हैं जो आख़री सेल्फी बन कर रह गई।


हादसे में मृतकों की सूची
जगदीश पुत्र बादरमल माली उम्र 22 वर्ष निवासी कुसीप सिवाना,
कैलाश पुत्र हंजारीमल माली उम्र 24 वर्ष निवासी गांधीपुरा बालोतरा,
छोटी बच्ची पुत्री कैलाश निवासी बालोतरा,
किशोर पुत्र मोहनलाल माली उम्र 35 वर्ष निवासी हनुमंत सराय के पीछे बालोतरा,
डिंपल पत्नी किशोर माली निवासी बालोतरा,
प्रदीप पुत्र किशोर माली उम्र 8 वर्ष निवासी बालोतरा,
राशु पुत्री किशोर माली उम्र 4 वर्ष निवासी बालोतरा,
प्रियंका पुत्री गौतम माली उम्र 5 वर्ष निवासी बालोतरा,
विमला पुत्री केवलराम माली उम्र 30 वर्ष निवासी बालोतरा,
सीता पत्नी विक्रम माली निवासी कनाना सिवाना,
विक्रम पुत्र केवलराम निवासी कनाना सिवाना,

घायलों की सूची
अर्जुन पुत्र गौतम माली उम्र 18 वर्ष निवासी बालोतरा,
कमलेश पुत्र गौतम माली उम्र 20 वर्ष निवासी बालोतरा,
रमेश पुत्र माधाराम माली उम्र 16 वर्ष निवासी बालोतरा।

कोई टिप्पणी नहीं