Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

बाड़मेर, जिले के 154 गांवों में पहुंचेगा कोरोना जागरूकता का संदेश।

बाड़मेर, जिले के 154 गांवों में पहुंचेगा कोरोना जागरूकता का संदेश। - कोरोना के प्रति आमजन में जागरूकता के लिए प्रचार वाहनों को रव...

बाड़मेर, जिले के 154 गांवों में पहुंचेगा कोरोना जागरूकता का संदेश।

- कोरोना के प्रति आमजन में जागरूकता के लिए प्रचार वाहनों को रवाना किया।
बाड़मेर। आमजन तक कोरोना के प्रति जागरूकता का संदेश पहुंचाने के लिए शनिवार को मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉक्टर कमलेश चौधरी एवं वेदांता, केयर्न ऑयल एंड गैस की प्रमुख हरमीत सेहरा ने हरी झंडी दिखाकर प्रचार वाहनों को रवाना किया। यह वाहन बाड़मेर जिले के 154 गांवों में पहुंचकर आमजन को कोरोना से बचाव एवं सावधानियों के संबंध में जानकारी देंगे।

इस अवसर पर मुख्य कार्यकारी अधिकारी डॉक्टर कमलेश चौधरी ने कहा कि कोरोना वायरस को भारत सरकार ने राष्ट्रीय आपदा घोषित किया है। यह एक-दूसरे के संपर्क में आने एवं भीड़-भाड़ वाले इलाकों में इसका संक्रमण आसानी एवं त्वरित गति से होता है। इससे बचाव के लिए यथासंभव घर पर रहने का प्रयास करें। उन्होंने कहा कि आमजन के सहयोग से इस महामारी को रोका जा सकता है। वेदांता, केयर्न ऑयल एंड गैस की प्रमुख हरमीत सेहरा ने कहा कि कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए वेदांता, केयर्न ऑयल एंड गैस एवं धारा संस्थान की ओर से पूरे जिले में माइकिंग एवं पेम्पलेट के जरिए जानकारी दी जा रही है। उन्होंने कहा कि प्रथम चरण में 154 गांवों में प्रचार वाहनों के माध्यम से आमजन को जागरूक किया जाएगा। इस दौरान मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉक्टर कमलेश चौधरी एवं सीएसआर प्रमुख हरमीत सेहरा ने प्रचार वाहनों को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। यह जागरूकता अभियान जिला प्रशासन, चिकित्सा एवं स्वास्थ्य विभाग, वेदांता, केयर्न ऑयल एंड गैस, धारा संस्थान, वोकार्ड फाउंडेशन एवं हेल्पेज इंडिया, बाड़मेर जन सेवा समिति के संयुक्त तत्वावधान में चलाया जा रहा है। 

इस दौरान जिला प्रजनन एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉक्टर प्रीत मोहिन्दरसिंह, अतिरिक्त मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉक्टर सताराम, जिला कार्यक्रम प्रबंधक सचिन भार्गव, धारा संस्थान के मुख्य अधिशाषी महेश पनपालिया, केयर्न के सीएसआर प्रबंधक मोहम्मद मोहिब, अविनाश रावल, बाड़मेर जन सेवा समिति के जालमसिंह राजपुरोहित उपस्थित रहे। इस दौरान कोरोना जागरूकता संबंधित पेम्पलेट का भी विमोचन किया गया।

कोई टिप्पणी नहीं