Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

बायतु, रॉयल ग्रुप की पहल, 21 दिन तक देंगे गायों को चारा व पक्षियों को दाना।

बायतु, रॉयल ग्रुप की पहल, 21 दिन तक देंगे गायों को चारा व पक्षियों को दाना। @राकेश जैन बाड़मेर/बायतु। कोरोना वायरस के संक्रम...

बायतु, रॉयल ग्रुप की पहल, 21 दिन तक देंगे गायों को चारा व पक्षियों को दाना।

@राकेश जैन
बाड़मेर/बायतु। कोरोना वायरस के संक्रमण के बचाव के लिए पूरे देश मे लॉक डाउन की घोषणा के बाद है। लोग अपने - अपने घरों में बाहर नही निकल रहे  हैं। इस कठिन परिस्थिति में कई संगठन, भामाशाहो द्वारा गरीबो, जरूरतमंद लोगों की हर प्रकार की सहायता की जा रही है।इसके अलावा बायतु में रॉयल ग्रुप के सदस्यों द्वारा एक अच्छी मुहिम प्रारम्भ की गई है। रॉयल ग्रुप सदस्यों द्वारा 21 दिन तक गायों को चारा व पक्षियों को अनाज देंगे। रॉयल ग्रुप सदस्य राकेश जैन ने बताया कि इस लॉक डाउन में लोग अपने खाने की जुगत के चलते इन मूक प्राणियों के बारे में किसी का ध्यान नही जा रहा था। 

बायतु उपखण्ड अधिकारी विवेक व्यास ने इन मूक प्राणियों के चारा पानी की व्यवस्था की बात ग्रुप सदस्यों को की गई तो सभी ने हाँ कर दी। अब ग्रुप सदस्यों द्वारा मिलकर इस मुहिम को 21 दिन लगातार चलाने की हैं। अभी सदस्यों द्वारा  हमेशा सूखा व गीला चारा डाला जा रहा है। बायतु बाजार में गायों व पक्षियों के लिए रॉयल ग्रुप के सदस्यों द्वारा व्यवस्था की गई हैं। ग्रुप सदस्यों में सुरेश छाजेड़, नरेश सोनी ,राकेश जैन, दिलीप तापड़िया, जुगराज मालू, मदन बालड़, महेन्द्र सोनी, शिव राठी, पुखराज डी सोनी सहित सदस्यों द्वारा व्यवस्था की जा रही है।

कोई टिप्पणी नहीं