Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

मोदरान, आशापुरी माताजी मंदिर के कपाट बंद, 31 मार्च तक दर्शन पर रोक।

मोदरान, आशापुरी माताजी मंदिर के कपाट बंद, 31 मार्च तक दर्शन पर रोक। @जगमालसिंह राजपुरोहित  जालोर/मोदरान। कोराना संक्रमण के ...

मोदरान, आशापुरी माताजी मंदिर के कपाट बंद, 31 मार्च तक दर्शन पर रोक।

@जगमालसिंह राजपुरोहित 
जालोर/मोदरान। कोराना संक्रमण के मामले को लेकर क्षैत्र मे आशापुरी माताजी मंदिर सहित कई मंदिर आगामी 31 मार्च तक बंद रहेंगे।

जानकारी के अनुसार श्री आशापुरी महोदरी माताजी मंदिर ट्रस्ट द्वारा जारी सुचना के अनुसार आज 21 मार्च से 31 मार्च तक मंदिर बंद रहेगा। वही यहां पर मंदिर के कपाट बंद रहेंगे। इस अवधि के दौरान मंदिर में सभी दुकाने भी बंद रहेगी। वही मंदिर कपाट बंद करने के बाद दर्शनार्थियो के लिए मंदिर गेट पर सूचना भी जारी कर दी गई है। 

गौरतलब है कि 25 मार्च से चैत्रिय नवरात्रि शुरू होने जा रहा है तथा इन नवरात्रि के 9 दिनों में आशापुरी माताजी के दर्शन करने जालोर, पाली, सिरोही, गुजरात समेत कई प्रांत से प्रतिदिन सैकड़ों श्रद्धालु दर्शन के लिए आते हैं। नवरात्र के दौरान मंदिर में दर्शन करने वालों की दिनभर भीड़ रहती है। लेकिन इस बार देश में कोरोना वायरस के ख़तरे को देखते हुए ट्रस्ट की ओर से चैत्रिय नवरात्रि के दौरान धार्मिक आयोजन बंद करने, और मंदिर परिसर में श्रद्धालुओं की भीड़ जमा नहीं हो इसके लिए तैयारियां शुरू कर दी गई है।

कोई टिप्पणी नहीं