Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

बाड़मेर, चौहान परिवार ने 500 परिवारों के लिए 10 दिन की राशन सामग्री जिला कलक्टर को सौंपी।

बाड़मेर, चौहान परिवार ने 500 परिवारों के लिए 10 दिन की राशन सामग्री जिला कलक्टर को सौंपी। - कोरोना से निपटने के लिए हर मुश्किल घ...

बाड़मेर, चौहान परिवार ने 500 परिवारों के लिए 10 दिन की राशन सामग्री जिला कलक्टर को सौंपी।

- कोरोना से निपटने के लिए हर मुश्किल घड़ी में साथ देने का भरोसा दिलाया।
बाड़मेर। बाड़मेर जिले में कोरोना से निपटने के लिए चल रहे लॉक डाउन के दौरान जरूरतमंद परिवारों को राषन सामग्री उपलब्ध कराने के लिए स्वर्गीय तनसिंह चौहान के परिवार ने पहल करते हुए जिला प्रशासन को 500 परिवारों के लिए 10 दिन की  राशन सामग्री के किट सौंपे।
बाड़मेर जिला मुख्यालय पर स्वर्गीय तनसिंह चौहान के पुत्र जोगेन्द्रसिंह चौहान ने जिला कलक्टर अंशदीप को 500 राशन सामग्री के किट सौंपे। प्रत्येक किट के साथ सेनेटाइजन के लिए हैंडवॉश साबुन भी उपलब्ध कराए गए है। जिला कलक्टर अंशदीप ने उनके इस सहयोग के लिए आभार जताया। इस दौरान बाड़मेर विधायक मेवाराम जैन, अतिरिक्त जिला कलक्टर राकेश कुमार शर्मा, भूमि अवाप्ति अधिकारी नाथूसिंह राठौड़, सहायक निदेशक लोक सेवाएं के.के. गोयल, समाजसेवी आदूराम मेघवाल, मनोहरलाल बंसल समेत कई प्रशासनिक अधिकारी एवं गणमान्य नागरिक उपस्थित रहे। इस दौरान जोगेन्द्रसिंह चौहान ने बताया कि मौजूदा समय में जिस तरह से देष इस महामारी से लड़ रहा है, ऐसे में हमारा यह दायित्व बनता है कि हम भी सरकार के साथ कंधे से कंधा मिलाकर चलें। इसी कड़ी में हम लगातार कुछ न कुछ लोगों की सहायता के लिए कर रहे हैं। उनके परिवार की ओर से पूर्व में 5 लाख रूपए की सहायता राशि का चैक दिया गया था। भविष्य में भी इस महामारी से निपटने के लिए उनके परिवार की ओर से यथासंभव सहयोग दिया जाएगा।

कोई टिप्पणी नहीं