Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

बाड़मेर, सब्जी मंडी में 5 मीटर की दूरी पर ठेले खड़े रखने के निर्देश।

बाड़मेर, सब्जी मंडी में 5 मीटर की दूरी पर ठेले खड़े रखने के निर्देश। - आम आदमी के प्रवेश पर रोक, निर्देशों की अवहेलना करने पर हो...

बाड़मेर, सब्जी मंडी में 5 मीटर की दूरी पर ठेले खड़े रखने के निर्देश।

- आम आदमी के प्रवेश पर रोक, निर्देशों की अवहेलना करने पर होगी सख्त कार्रवाई। 
बाड़मेर। कृषि मंडी स्थित सब्जी मंडी में व्यापारियों को 5-5 मीटर की दूरी पर ठेले खड़े रखने के निर्देश दिए गए है। निर्देशों की अवहेलना करने पर सख्त कार्रवाई की जाएगी। इस मंडी में आम आदमी के सब्जी खरीदने के लिए  प्रवेश   पर रोक लगा दी गई है।
बाड़मेर उपखंड अधिकारी नीरज मिश्र ने कोरोना वायरस की संक्रमण की रोकथाम के लिए शनिवार को प्रातः 7 बजे कृषि उपज मंडी स्थित सब्जी मंडी का निरीक्षण किया। इस दौरान करीब 1000 की तादाद में आमजन एवं छोटे तथा होलसेल व्यापारियों की भीड़ लगी हुई थी। यह कोरोना वायरस के संक्रमण को देखते हुए उपखंड अधिकारी मिश्र ने इसको अत्यंत गंभीरता से लेते हुए कृषि मंडी सचिव को 5-5 मीटर की दूरी पर सब्जी विक्रेताओं के ठेले खड़े करवाने के निर्देश दिए। उन्होंने निर्देशित किया कि प्रातः 4 बजे छोटे एवं होलसेल व्यापारियों के लिए सब्जी मंडी में सब्जी की बिक्री की व्यवस्था सुनिश्चित की जाए। ताकि आम आदमी सब्जी खरीदने के लिए सब्जी मंडी में नहीं आएं। उन्होंने आम आदमी का प्रवेश निषेध करने के निर्देश दिए। इसके अलावा बाड़मेर तहसीलदार को कृषि उपज मंडी में उपस्थित रहने एवं पुलिस उप अधीक्षक को प्रातः 4 बजे सब्जी मंडी में पर्याप्त पुलिस जाब्ता उपलब्ध करवाते हुए कोरोना वायरस की रोकथाम के लिए जारी किए गए निर्देशों  की कठोरता से पालना सुनिश्चित करवाने के लिए कहा गया है।

कोई टिप्पणी नहीं