Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

बाड़मेर, जिला स्तरीय वार रूम में दूरभाष अटेंड नहीं करने पर 6 कार्मिकों को 17 सीसीए में चार्जशीट।

बाड़मेर, जिला स्तरीय वार रूम में दूरभाष अटेंड नहीं करने पर 6 कार्मिकों को 17 सीसीए में चार्जशीट। - जिला स्तरीय वार रूम में बुधवा...

बाड़मेर, जिला स्तरीय वार रूम में दूरभाष अटेंड नहीं करने पर 6 कार्मिकों को 17 सीसीए में चार्जशीट।

- जिला स्तरीय वार रूम में बुधवार रात्रि में दूरभाष अटेंड नहीं करने पर आरोप पत्र जारी।
बाड़मेर। जिला स्तरीय वार रूम में 25 मार्च की  रात्रि में दूरभाष अटैंड नहीं करने को गंभीरता से लेते हुए, जिला कलक्टर अंशदीप ने अतिरिक्त मुख्य कार्यकारी अधिकारी समेत छह कार्मिकों को 17 सीसीए के तहत आरोप पत्र जारी किए है।
जिला कलक्टर की ओर से जारी आरोप पत्र में बताया गया है कि इन कार्मिकों की नियुक्ति रात्रि 10 बजे से प्रातः 6 बजे कोरोना वायरस की रोकथाम के लिए स्थापित किए गए जिला स्तरीय वार रूम में की गई थी। कोरोना वायरस की रोकथाम के लिए 25 मार्च की रात्रि में राज्य स्तरीय वार रूम से जिला स्तरीय वार रूम में दूरभाष पर संपर्क किया गया। लेकिन जिला स्तरीय वार रूम में किसी भी कार्मिक की ओर से दूरभाष अटेंड नहीं करके जिला कलक्टर के आदेशों की अवहेलना की गई। इसकी वजह से राज्य स्तरीय वार रूम की ओर से चाही गई सूचनाएं उपलब्ध नहीं हो पाई। जिला कलक्टर अंशदीप ने इसको गंभीरता से लेते हुए, जिला स्तरीय वार रूम के प्रभारी अधिकारी एवं अतिरिक्त मुख्य कार्यकारी अधिकारी सुनील कुमार चौहान, पारी प्रभारी राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय गागरिया के व्याख्याता हाल प्रतिनियुक्ति जिला नियंत्रण कक्ष हीरालाल सोनी एवं वार रूम में डयूटी पर तैनात राजकीय उच्च प्राथमिक विद्यालय विश्नोईयों का तला के अध्यापक दिनेश कुमार जांगिड़, राजकीय प्राथमिक विद्यालय जगाणियो की ढाणी के अध्यापक चैनाराम, राजकीय उच्च प्राथमिक विद्यालय जुंजारानी की ढाणी, कृष्ण का तला के अध्यापक जयंत कुमार, राजकीय बालिका माध्यमिक विद्यालय रामसर के अध्यापक छगनसिंह को राजस्थान सिविल सेवाएं नियम 1958 के नियम 17 के तहत आरोप पत्र जारी किए है।

कोई टिप्पणी नहीं