Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

बायतु, परीक्षा से पहले एबीवीपी ने विद्यार्थियों का मुँह मीठा कर शुभकामनाएं दी।

बायतु, परीक्षा से पहले एबीवीपी ने विद्यार्थियों का मुँह मीठा कर शुभकामनाएं दी। बाड़मेर/बायतु ( घमण्डाराम परिहार ) उपखण्ड मुख्या...

बायतु, परीक्षा से पहले एबीवीपी ने विद्यार्थियों का मुँह मीठा कर शुभकामनाएं दी।

बाड़मेर/बायतु ( घमण्डाराम परिहार ) उपखण्ड मुख्यालय पर सभी परीक्षा केंद्रों पर अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ताओं द्वारा परीक्षा देने पहुंचे विद्यार्थियों का विद्यालय में प्रवेश से पूर्व तिलक लगाकर एवं मुंह मीठा कराकर उनके भविष्य के लिए शुभकामनाएं दी।
एबीवीपी प्रांतीय कार्यकारिणी सदस्य श्रवण सारण ने बताया कि एबीवीपी कार्यकर्ताओं द्वारा बायतु पंचायत समिति के सभी परीक्षा केंद्रों पर सुबह 7 बजे से विद्यार्थियों का स्वागत कार्यक्रम शुरू हुआ। और परीक्षा दे रहे सभी विद्यार्थियों को एबीवीपी कार्यकर्ताओं ने शुभकामनाएं दी।

जिला सहसंयोजक नरपत चौधरी ने बताया कि परीक्षा का पहला दिन था तो कई परीक्षार्थियों को कई समस्याएं आई उनको लेकर कार्यकर्ताओं ने विद्यार्थियों की मदद की। राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय बायतु में परीक्षा दे रही बालिकाओं का भी स्वागत किया गया। यह स्वागत  छात्रा प्रतिनिधि अनिता चौधरी के नेतृत्व में किया गया। रतनलाल राव, मालु चौधरी, शांति, एवं समस्त कार्यकर्ता मौजूद रहे ।

इस दौरान भाजपा किसान मोर्चा राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य चेनाराम  कड़वासरा ने भी परीक्षा केंद्र पर पहुंचकर विद्यार्थियों को उज्जवल भविष्य की शुभकामनाएं दी।राजकीय बालिका उच्च माध्यमिक विद्यालय में भी विद्यार्थियों का स्वागत किया गया। यह स्वागत महाविद्यालय के इकाई अध्यक्ष ओमप्रकाश मुंढ, महासचिव ओमप्रकाश सारण के नेतृत्व में किया गया। ओमप्रकाश मूढ ने बताया कि बालिका महाविद्यालय में एबीवीपी कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया और बताया कि विद्यार्थियों को प्रवेश पत्र संबंधी कई समस्या आई उन समस्याओं का एबीवीपी कार्यकर्ताओं ने समाधान किया। नगर सहमंत्री चेतन सेंवर, उमेद जांगिड़, ओमप्रकाश साईं आदि कार्यकर्ता मौजूद रहे।

कोई टिप्पणी नहीं