Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

गिड़ा, तहसीलदार ने स्वास्थ्य केंद्र परेऊ में कोरोना वायरस को लेकर दिए दिशा निर्देश।

गिड़ा, तहसीलदार ने स्वास्थ्य केंद्र परेऊ में कोरोना वायरस को लेकर दिए दिशा निर्देश। @ सरूप प्रजापत बाड़मेर/गिड़ा। तहसील क्षेत्...

गिड़ा, तहसीलदार ने स्वास्थ्य केंद्र परेऊ में कोरोना वायरस को लेकर दिए दिशा निर्देश।

@ सरूप प्रजापत
बाड़मेर/गिड़ा। तहसील क्षेत्र के स्वास्थ्य केंद्र परेऊ में गिड़ा तहसीलदार शिवजी राम बावरी ने औचक निरीक्षण किया। वहीं हॉस्पिटल में कार्यरत डॉक्टरों व स्टाफ से मिलकर कोरोना वायरस से बचाव संबंधी व हॉस्पिटल में आने वाले मरीजों को समय पर इलाज कर सावधानी बरतने को लेकर सुझाव दिए। 
साफ-सफाई व विदेश से आए लोगों के बारे में समय-समय पर जानकारी जुटाने के लिए वह एक दूसरे को कोरना संक्रमण न फैले इसलिए एक दूसरे को जागरूक होकर अन्य लोगों जागरूक करते हुए देश हित में मानवता के नाते सहयोगी बने। 
वह भीड़ भाड़ के इलाकों में ना जाने की सलाह दी। अगर जरूरी कार्य है तभी बाहर जाएं। अफवाहों सें बचे और कोरना वायरस महामारी से एवं एक दूसरे से दूरी बनाकर ही मार्केट मैं अपने जरूरी कार्य करें घबराने की जरूरत नहीं है। लेकिन सावधानीपूर्वक देश हित के लिए वह आमजन के लिए इस महामारी से बचाव ही उपाय है और एक दूसरे से दूरी बनाकर वह अपने हाथों को खाना-पीना वह घर में घुसने से पहले साफ सफाई का ध्यान रखते हुए समय पर ही अपने हाथों को साबुन से धोकर अपना ख्याल रखें और दूसरों को भी जानकारी देवें।

कोई टिप्पणी नहीं