Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

गिड़ा, ग्रामीणों ने धारा की पालना कर दिखाया दम, कहा हम होंगे सफल।

गिड़ा, ग्रामीणों ने धारा की पालना कर दिखाया दम, कहा हम होंगे सफल।  @सरूप प्रजापत हीरा की ढाणी बाड़मेर/गिड़ा। जिला कलेक्टर अंशद...

गिड़ा, ग्रामीणों ने धारा की पालना कर दिखाया दम, कहा हम होंगे सफल। 

@सरूप प्रजापत हीरा की ढाणी
बाड़मेर/गिड़ा। जिला कलेक्टर अंशदीप द्वारा दिए गए आदेश ओर जिला परिसीमा पर चेक पोस्ट स्थापित कर चिकित्सा व पुलिस टीम द्वारा हीरा की ढाणी, केसुम्बला  परिसीमा में जैसलमेर जिले के फलसुंड मार्ग से आने वाले वाहनों को चेक पोस्ट पर जांच किया गया। जैसलमेर जिले से आने वाले लोगो को समझाइश के बाद पुनः लौटाया तथा कोरोना वायरस के बारे में जानकारी दी गई। टीम में रतेऊ डॉक्टर पुखराज, मलवा डॉक्टर प्रवीण राजपुरोहित, परेऊ  मेल नर्स लिखमाराम, रतेऊ पटवारी मनीष गोदारा ने चैक पोस्ट पर अपनी सेवा दी। इस मौक़े पर हीरा की ढाणी चिकित्सा प्रभारी डॉक्टर गुलरेज रहमान, तेजुदान रीडर, मांगीलाल बामणीयां, आंसुराम बामणीयां आदि ने सहयोग किया।

बायतु बीसीएमओ ने किया चेक पोस्ट का निरीक्षण
वही बायतु बीसीएमओ शिवराम प्रजापत ने चैक पोस्ट का निरिक्षण किया तथा राज्य, जिले से बाहर से आने वाले वाहनों के अन्तर्गत आने वाले यात्रियों की स्क्रीनिंग एवं चिकित्सा जांच पर सख्ती बरतने पर जोर दिया। निरिक्षण में चैक पोस्ट पर समुचित व्यवस्था संतोषजनक मिली। 
वही गिड़ा थानाधिकारी भंवराराम जेवलिया मय जाब्ता, बायतु उपखंड अधिकारी विवेक व्यास, तहसीलदार शिवजी राम बावरी ने समय - समय पर व्यवस्था को देखा तथा आमजन को कोरोनो वायरस की प्रभावी रोकथाम से बचाव के लिए लोगों को घरो मे ही रहने का संदेश व अपील करतें हुए चैक पोस्ट का निरिक्षण किया गया। 

गिड़ा क्षेत्र में जनता कर्फ्यू रहा सफल
वही गिड़ा क्षेत्र के गाँवों में जनता कर्फ्यू सफल रहा। लोग दिनभर घरों में रहे ओर प्रधानमंत्री, मुख्यमंत्री तथा बाड़मेर जिला प्रशासन, मिडिया को धन्यवाद देते रहे कि वास्तव में इस समय कोरोना वायरस की रोकथाम के लिए हम सब एक है।
शाम के समय तेज हवा के साथ हल्की बुंदाबादी ने परेशान किया।

कोई टिप्पणी नहीं