Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

गिड़ा, खेल - खेल में बच्चा रेत के गड्डे में दबा, मौत।

गिड़ा, खेल - खेल में बच्चा रेत के गड्डे में दबा, मौत। बाड़मेर/गिड़ा ( सरूप प्रजापत हीरा की ढाणी ) पुलिस थाना गिड़ा क्षेत्र के ग्रा...

गिड़ा, खेल - खेल में बच्चा रेत के गड्डे में दबा, मौत।

बाड़मेर/गिड़ा ( सरूप प्रजापत हीरा की ढाणी ) पुलिस थाना गिड़ा क्षेत्र के ग्राम पंचायत श्यामपुरा में  शनिवार दोपहर के समय घर से थोड़ी दुरी पर रेत के धोरे पर बच्चे खेल रहे थे।
इस दौरान बच्चे ने धोरे की ढ़लान में खेल खेल में गड्डा खोदा बच्चें ने खेलते समय गड्डे के अन्दर देखा तो रेत ऊपर ढह गई ।
जिससे पमसिंह पुत्र खेतसिंह रावणा राजपुत उम्र 5 साल दब गया। परिजनों को जब तक पता पड़ा तब तक बच्चे की दर्दनाक मौत हो गई। परिजनों का रो - रो कर बुरा हाल हो गया। ग्रामीणों ने परिजनों को ढांढस बंधाया।
पड़ोसी पुनमसिंह गौड़ ने बताया कि खेतसिंह के एक बेटा व तीन बेटियां है। तीन बहिनों के एक भाई की आकस्मिक मौत से दुखों का पहाड़ टुट गया। गोड़ ने बताया कि खेतसिंह पशुओं के लिए खेत में खेजड़ी पर लुख हरा चारा उतारने के लिए गया हुआ था। खेतसिंह की पत्नी ढा़णी में थी। पति खेतसिंह ढा़णी आया तो पत्नी को पुछा कि बेटा ढा़णी के बच्चों के साथ खेलता नहीं दिख रहा हैं। पता किया तो पदमसिंह 5 साल धोरे की ढ़लान में गड्डे में दबा नजर आया। इस पर बच्चे को घर लेकर आए की उपचार के लिए अस्पताल  ले जाएंगे पर उसकी मौत हो चुकी थी। ग्रामीणों ने बताया कि गरीब परिवार पर बेटे की आकस्मिक मौत हो जाने से दुखों का पहाड़ टुट पड़ा हैं। स्थानिय व जिला प्रशासन तथा राजनेता पीड़ित परिवार को आर्थिक मदद देवें।

कोई टिप्पणी नहीं