Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

बिना आश्रय के भटक रहे लोगों के लिए आश्रय स्थल स्थापित करने के निर्देश।

बिना आश्रय के भटक रहे लोगों के लिए आश्रय स्थल स्थापित करने के निर्देश। बाड़मेर। जिले में बिना आश्रय के इधर उधर भटक रहे लोगों के ...

बिना आश्रय के भटक रहे लोगों के लिए आश्रय स्थल स्थापित करने के निर्देश।

बाड़मेर। जिले में बिना आश्रय के इधर उधर भटक रहे लोगों के चिन्हीकरण एवं ठहराव के लिए तहसील स्तर पर आश्रय स्थल स्थापित करते हुए आश्रय स्थल पर पेयजल, प्रसाधन आदि की समुचित व्यवस्था सुनिश्चित करने के निर्देश दिए गए है।
जिला कलक्टर आपदा प्रबन्धन सहायता एवं नागरिक सुरक्षा विश्राम मीणा ने बताया कि लॉक डाउन के दौरान ऐसे लोग जो अपने कार्य स्थल से अपने गन्तव्य स्थान के लिये रवाना हो गये थे परन्तु अपने गन्तव्य स्थान पर पहुंच नहीं पाये है तथा बिना आश्रय के इधर उधर भटक रहे है तथा उन्हें भोजन की समस्या आ रही है। उन्होने जिले के उपखण्ड अधिकारियों को ऐसे लोगों का चिन्हीकरण किया जाकर उन्हें ठहराने के लिए तहसील स्तर पर आवश्यकतानुसार आश्रय स्थल स्थापित करते हुए तत्काल सूचना भिजवाने तथा आश्रय स्थल पर पेयजल एवं प्रसाधनों इत्यादि की समुचित व्यवस्था सुनिश्चित करने के निर्देश दिए है।
जिला कलक्टर ने बताया कि ऐसे कामगार जो वर्तमान में औद्योगिक इकाईयों एवं अन्य कार्यो में लगे कार्य स्थलों पर ही है, उनके ठहराव एवं भोजन की समुचित व्यवस्था उनके मालिकों द्वारा की जाएगी।

कोई टिप्पणी नहीं