Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

अब निगरानी सर्तकता टीमें होम क्वारेंटाईन किए लोगो पर रखेंगी नजर।

अब निगरानी टीमें होम क्वारेंटाईन किए लोगो पर रखेंगी नजर। बाड़मेर। समस्त प्रदेश में कोरोना वायरस की रोकथाम के लिए 14 अप्रेल तक लॉ...

अब निगरानी टीमें होम क्वारेंटाईन किए लोगो पर रखेंगी नजर।

बाड़मेर। समस्त प्रदेश में कोरोना वायरस की रोकथाम के लिए 14 अप्रेल तक लॉकडाउन घोषित किया गया है। इस दौरान जिले में अन्य राज्यों से आने वाले लोगो को चिकित्सा परामर्श उपरान्त होम क्वारेटाईन के लिए निर्देशित किया गया है। जिला कलक्टर ने आदेश जारी कर होम क्वारेंटाईन में रखें गए लोगो की निगरानी के लिए इन्सीडेन्ट कमाण्डरर्स (उपखण्ड अधिकारी) को अपने स्तर पर निगरानी सर्तकता टीम गठित करने के निर्देश दिए है।
आदेशानुसार उक्त निगरानी सर्तकर्ता टीम में नगर परिषद क्षेत्रों में वार्ड-वार एवं ग्रामीण क्षेत्रों के लिए राजस्व ग्राम वार टीमों का गठन किये जाने के निर्देश दिए गए है। उक्त गठित टीमें होम क्वारेंटाईन किये गए लोगों को घर से बाहर नहीं निकलने के संबंध में निगरानी रखेंगी। जिसकी रिपोर्ट हर 6 घण्टे के बाद उपखण्ड कार्यालयों पर स्थापित कन्ट्रोल रूम को दी जाएगी। उन्होने इन्सीडेन्ट कमाण्डर्स को उक्त टीमों द्वारा प्रशासन एवं चिकित्सा विभाग द्वारा दिये निर्देशों की अवहेलना पर कानूनी कार्यवाही सुनिश्चित करने के निर्देश दिए है।

कोई टिप्पणी नहीं