Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

बायतू में बनेगा पहला अत्याधुनिक सेमिनार हॉल, राजस्व मंत्री ने दी स्वीकृति।

बायतू में बनेगा पहला अत्याधुनिक सेमिनार हॉल, राजस्व मंत्री ने दी स्वीकृति। बाड़मेर/बायतु ( घमण्डाराम परिहार ) उपखण्ड मुख्यालय प...

बायतू में बनेगा पहला अत्याधुनिक सेमिनार हॉल, राजस्व मंत्री ने दी स्वीकृति।

बाड़मेर/बायतु ( घमण्डाराम परिहार ) उपखण्ड मुख्यालय पर स्थित राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय बायतू में अत्याधुनिक सुविधाओं उक्त सेमिनार हॉल बनाया जाएगा। राजस्व मंत्री हरीश चौधरी ने इसके लिए 50 लाख की स्वीकृति जारी की हैं। उल्लेखनीय है कि गत दिनों आयोजित वार्षिकोत्सव कार्यक्रम में स्थानीय विधायक व राजस्थान सरकार के राजस्व मंत्री ने सेमिनार हॉल निर्माण की घोषणा की। जिस हेतु सोमवार को मंत्री हरीश चौधरी ने प्रशासनिक स्वीकृति प्रदान की। बता दे कि यह बाड़मेर जिले का भव्य आधुनिक सीसीटीवी व अन्य सुविधाओं से युक्त सेमिनार हॉल बनेगा। सेमिनार हॉल स्थानीय विधायक हरीश चौधरी के निधि से बनेगा। बता दें कि प्रशासनिक भवन के लिए राशि स्वीकृत हो गयी है। साथ ही निर्माण एजेंसी का भी चयन कर लिया गया है। प्रशासनिक भवन के निर्माण के लिए 50 लाख रुपये आवंटित किये गये हैं। 

- लम्बे समय था इंतजार
बायतू में सेमिनार हॉल को लेकर बीते लम्बे समय से जरूरत महसूस की जा रही थी, आखिरकार की जा रही मांग को गम्भीरता से लेते हुए छात्रों के नवाचार के लिए राजस्व मंत्री व स्थानीय विधायक ने अपने स्थानीय क्षेत्र विकास योजनांतर्गत स्वीकृत किए जाने की अनुशंसा की गई। इससे क्षेत्र के आसपास के विद्यालयों के बच्चे सास्कृतिक गतिविधियों, सामाजिक कार्यक्रमों, संगोष्ठी, सेमिनार समेत आदि आयोजनों के लिए सुविधा मिलेगी।

कोई टिप्पणी नहीं