Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

धोरीमन्ना, शिक्षकों की टीम निकली घर-घर जागरूक करने।

धोरीमन्ना, शिक्षकों की टीम निकली घर-घर जागरूक करने। @पुखराज शर्मा बाड़मेर/धोरीमन्ना। उपखंड के खारी गांव क्षेत्र में शिक्षकों क...

धोरीमन्ना, शिक्षकों की टीम निकली घर-घर जागरूक करने।

@पुखराज शर्मा
बाड़मेर/धोरीमन्ना। उपखंड के खारी गांव क्षेत्र में शिक्षकों की टीम ने घर-घर जाकर और सभी ग्राम वासियों को कोरोना से सावधान रहने की अपील की।
खारी पीईईओ भागीरथराम कुलदीप के नेतृत्व में टीम गठित की गई। जिसमें हनुमानाराम विश्नोई, महेंद्रसिंह नामा, सोहनलाल शर्मा सहित शिक्षकों ने गांव में घर-घर जाकर कोरोना के प्रति बरती जाने वाली सतर्कता के बारे में अवगत कराया। महेंद्रसिंह ने लोगों से घरों में रहने की अपील की, वही सोहनलाल शर्मा ने कहा कि रुमाल या मास्क से मुंह को ढक कर रखें और कम से कम एक मीटर की दूरी बनाए रखें। हनुमानाराम बिश्नोई ने कहा कि सेनेटाइजर्स से हाथ धोएं और घर की साफ सफाई रखें अति आवश्यक होने पर ही बाजार जाएं ओर सावधानी रखें। शिक्षकों ने अलग अलग ग्रुप बना कर आस-पड़ोस को सचेत रहने का आह्वान किया।
खारी पीईईओ भागीरथराम कुलदीप ने कहा कि व्याख्याता शैतानाराम बिश्नोई के निर्देशन में शिक्षकों के घर-घर जाकर लोगों को कोरोना के प्रति जागरूक कर रहे हैं, और ग्रामीणों से कहा कि खाँसी, छींक, सांस में तकलीफ जैसे लक्षण दिखाई देने पर चिकित्सको से परामर्श अवश्य लें।

कोई टिप्पणी नहीं