Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

प्रवासियों की समस्याओं के निराकरण को नोडल अधिकारी नियुक्त।

प्रवासियों की समस्याओं के निराकरण को नोडल अधिकारी नियुक्त। बाड़मेर। लॉक डाउन के दौरान राजस्थान के प्रवासियों को आने वाली समस्याओ...

प्रवासियों की समस्याओं के निराकरण को नोडल अधिकारी नियुक्त।

बाड़मेर। लॉक डाउन के दौरान राजस्थान के प्रवासियों को आने वाली समस्याओं के निराकरण एवं प्रवासियों के समुचित भोजन की व्यवस्था संबंधित इन्सीडेन्ट कमाण्डर से करवाने के लिए, जिला परिषद के अतिरिक्त मुख्य कार्यकारी अधिकारी सुनिल चौहान को जिले का नोडल अधिकारी एंव प्रभारी अधिकारी नियुक्त किया गया है।
जिला कलक्टर आपदा प्रबन्धन सहायता एवं नागरिक सुरक्षा विश्राम मीणा ने बताया कि कोरोना वायरस के संक्रमण के प्रभावी रोकथाम के मद्देनजर जनहित एवं मानव जीवन की सुरक्षा की दृष्टि से 14 अप्रेल, 2020 तक पूर्णतः बन्द घोषित किया गया है। उक्त पूर्णतः बन्द के दौरान राजस्थान के प्रवासियों को आने वाली समस्याओं का निराकरण करने, प्रवासियों को समुचित भोजन व्यवस्था संबंधित इन्सीडेन्ट कमाण्डर से करवाने हेतु जिला परिषद के अतिरिक्त मुख्य कार्यकारी अधिकारी सुनिल चौहान मोबाइल नम्बर 9785469169 को जिले का नोडल व प्रभारी अधिकारी नियुक्त किया गया है। उन्होने बताया कि इसके अतिरिक्त पूर्व में जारी आदेशों के तहत दिए गए दायित्वों का निर्वहन किये जाने हेतु भी तत्पर रहेंगे तथा राज्य सरकार से प्राप्त होने वाली एडवाइजरी एवं दिशा निर्देशों की अक्षरतः पालना सुनिश्चित करवाने के लिए आवश्यक कार्यवाही करेंगे।

कोई टिप्पणी नहीं