Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

"ड्रिंक एंड डाई" नामक शॉर्ट फिल्म रिलीज, देखें फ़िल्म को यहाँ।

"ड्रिंक एंड डाई" नामक शॉर्ट फिल्म रिलीज, देखें फ़िल्म को यहाँ। वेस्ट बंगाल/सिलीगुड़ी। आजकल के  युवाओं में बढ़ते हुए नशे...

"ड्रिंक एंड डाई" नामक शॉर्ट फिल्म रिलीज, देखें फ़िल्म को यहाँ।

वेस्ट बंगाल/सिलीगुड़ी। आजकल के  युवाओं में बढ़ते हुए नशे ओर शराब पीकर वाहन चलाने और उनसे होने वाले हादसों को ध्यान में रखते हुए, श्री कृष्णा इंटरटेनमेंट के बैनर तले बनी शार्ट फ़िल्म आज रविवार को रिलीज की गई। "ड्रिंक्स एंड डाई" फिल्म को श्री कृष्णा इंटरटेनमेंट के बैनर तले रिलीज किया गया है। इस फिल्म के निर्देशक उत्तम मंडल (तिवारी) हैं। इस फिल्म के मुख्य कलाकारों में सुबीर दास, धनंजय नन्दी और हीना परवीन हैं।

फिल्म के निर्माता सुबीर दास ने बताया की सोशल अवेयरनेस की कहानी होने के कारण मैं इस फिल्म में निर्माता के तौर पर जुड़ा तथा अभिनय में मेरी रुचि होने के कारण मैंने इस फिल्म में अभिनय भी किया।

कार्यकारी निर्माता धनंजय नंदी ने बताया कि फिल्म की शूटिंग के दौरान हमने खूब इंजॉय किया और इंजॉय करते करते हम ने फिल्म बनाई।

फिल्म के निर्देशक उत्तम मंडल (तिवारी) ने बताया की मैंने इसके पहले "झक्कास प्रेम" और "लाडला नंबर वन" नामक दो बंगला फिल्म में भी निर्देशित किया है और हमने इस फिल्म में बहुत सारे स्थानीय कलाकारों को मौका दिया है। भविष्य में हमारी बहुत सारी योजनाएं हैं जिस पर काम चल रहा है।

फिल्म के सह - निदेशक साजन वर्मा "संजय" (जिन्होंने इस फिल्म की कहानी, पटकथा और संवाद भी लिखा है) ने बताया कि हमने अंकित कुमार बंसल जिनका यह कॉन्सेप्ट था, उनके साथ मिलकर दो बार इस फिल्म की शूटिंग की थी। मगर हम अपने काम से संतुष्ट नहीं थे, इस कारण उसे रिलीज नहीं किया गया। अबकी बार हमें उत्तम मंडल जी का सहयोग मिला और उन्हें निर्देशक के रूप में पाकर हमने इस फिल्म की शूटिंग फिर से की। अब हमारा काम कैसा है यह दर्शक ही तय करेंगे।

अंकित कुमार बंसल ने बताया की लोग मद्यपान करके जब गाड़ी चलाते हैं। तब दुर्घटना की संभावना काफी रहती है। यही दिखाने के लिए हमने इस फिल्म का निर्माण किया है, ताकि लोगों में जागरूकता आए और कभी भी मद्यपान करके गाड़ियां ना चलाएं।

कोई टिप्पणी नहीं