Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

बाड़मेर, सामुहिक वर्षीतप बैनर का विमोचन, समिति के मुख्य संयोजक बने मालू।

बाड़मेर, सामुहिक वर्षीतप बैनर का विमोचन, समिति के मुख्य संयोजक बने मालू। बाड़मेर। आखिल भारतीय खरतरगच्छ युवा परिषद् के तत्वाधान में ...

बाड़मेर, सामुहिक वर्षीतप बैनर का विमोचन, समिति के मुख्य संयोजक बने मालू।

बाड़मेर। आखिल भारतीय खरतरगच्छ युवा परिषद् के तत्वाधान में आगामी 16 मार्च से प्रारम्भ होने वाले चौदह माह की तपस्या को लेकर खरतरगच्छाधिपति आचार्य भगवन्त जिनमणिप्रभसूरीश्वर ने वसी मालाणी रत्न शिरोमणि आचार्य जिनमनोज्ञसूरीश्वर व विशाल साधु - साध्वी की उपस्थिति में चौहटन में दीक्षा समारोह के दौरान मांगीलाल मालू सूरत को आयोजन समिति का मुख्य संयोजक मनोनित किया। केयुप सचिव केवलचन्द छाजेड़ ने बताया कि आगामी 16 मार्च से प्रारम्भ होने वाली चौदह माह की तपस्या जिसमें एक दिन बियासना और एक दिन उपवास का क्रम होगा जो चौदह माह तक चलेगा। छाजेड़ ने बताया कि इस आयोजन कि व्यवस्थाओं के संचालन के लिए कमेटियों का गठन किया गया है। 
जिसमें मुख्य संयोजक के नाम पर मांगीलाल मालू सूरत, संयोजक सम्पतराज मेहता, गौतमचन्द संखलेचा सांख, भूरचन्द छाजेड़ सियाणी व कोषाध्यक्ष राजेन्द्र वडेरा के नाम की घोषणा की गई। चौहटन में दीक्षा समारोह के दौरान तपस्या निमिते सामुहिक वर्षीतप के बैनर का विमोचन भी किया गया। इस अवसर पर गच्छाधिपति ने कहा कि तपस्या के तप से तपकर शरीर कुन्दन होता है। संस्था कि ओर से जो ये व्यवस्था सम्भालने का निर्णय लिया है वो अनुमोदनीय है। उन्होने बाड़मेर की धरती को नमन करते हुए कहा कि यहां का युवा देशभर के लिए प्रेरणा है कि सब कुछ छोड़कर संयम पथ पर अग्रसर हो रहा है। दो माह में चार दीक्षाएं इस बात का प्रमाण है। इस अवसर पर मुख्य संयोजक मांगीलाल मालू सूरत, पूर्व नगर परिषद सभापति लूणकरण बोथरा, कुशल वाटिका ट्रस्ट के मंत्री रतनलाल संखलेचा, केयुप अध्यक्ष प्रकाश पारख, संयोजक गौतमचन्द सांख, भूरचन्द सियाणी, केवलचन्द छाजेड़, गौतमचन्द बोथरा, नरेश लूणिया, रमेश कानासर, रमेश अगड़ावा, राजेन्द्र वडेरा, अशोक बोहरा, गौतम संखलेचा, सुनिल बोथरा, केवलचन्द नाहटा, मूलचन्द बोथरा, मुकेश धारीवाल, छगन बोथरा, पुखराज म्याजलार, प्रवीण मालू, जिनेश सिंघवी, लूणकरण नाहटा, रमेश बोथरा, कपिल मालू आदि कई सदस्य उपस्थित थे।

कोई टिप्पणी नहीं