Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

भुरटिया सरपंच खोथ ने जरूरतमंदों को खाद्य सामग्री वितरित की।

भुरटिया सरपंच खोथ ने जरूरतमंदों को खाद्य सामग्री वितरित की। बाड़मेर/बायतु। उपखण्ड के कवास क्षेत्र में भुरटिया ग्राम पंचायत के स...

भुरटिया सरपंच खोथ ने जरूरतमंदों को खाद्य सामग्री वितरित की।

बाड़मेर/बायतु। उपखण्ड के कवास क्षेत्र में भुरटिया ग्राम पंचायत के सरपंच उतमचंद खोथ ने गरीब लोगों के परिवारों को खाद्य सामग्री वितरित की। इस दौरान समाजसेवी सोनाराम पोटलिया ने बताया कि विश्वभर में अपने पैर पसार चुके कोरोना वायरस के संक्रमण से जुंझ रहे लोगों को देखकर, भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सरकार द्वारा इस महामारी को आगे बढ़ने से रोकने के लिए, भारत मे अगले 21 दिनों तक लॉक डाउन का ऐलान करने के बाद से लोग अपने अपने घरों में हैं। 

इस दौरान गरीब दिहाड़ी मजदूरों को राशन सामग्री की परेशानियों का सामना नही करना पड़े, इसके लिए हर कोई अपने हाथ बढ़ा रहा है। आज इस आपात स्थिति से निपटने के लिए बाड़मेर जिला प्रशासन ने भी आमजन से राशन सामग्री के वितरण के लिए भामाशाहों को आगे आने की अपील की गई। इसी कड़ी में भुरटिया सरपंच उत्तमचंद खोथ ने अपने क्षेत्र के गरीब परिवारों को आटा, नमक, दाल, गुड़, तेल, चाय, शकर, सूखे प्याज इत्यादि खाद्य सामग्री वितरित की। इस दौरान भुरटिया सरपंच उत्तमचंद खोथ ने बताया कि इस मुश्किल दौर में हर व्यक्ति को गरीब परिवारों के सहयोग के लिए आगे आना चाहिए।

1 टिप्पणी