Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

बायतु, एबीवीपी एवं छात्र संघ ने कॉलेज क्रमोन्नत पर खुशी जाहिर की।

बायतु, एबीवीपी एवं छात्र संघ ने कॉलेज क्रमोन्नत पर खुशी जाहिर की।  @घमण्डाराम परिहार बाड़मेर/बायतु। राजकीय महाविद्यालय बायतु...

बायतु, एबीवीपी एवं छात्र संघ ने कॉलेज क्रमोन्नत पर खुशी जाहिर की। 

@घमण्डाराम परिहार
बाड़मेर/बायतु। राजकीय महाविद्यालय बायतु यूजी से पीजी में क्रमोन्नत होने पर अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ताओं ने महाविद्यालय के स्टाफ और विद्यार्थियों के बीच में मिठाई बांट कर बधाई एवं शुभकामनाएं दी। इस दौरान काॅलेज इकाई अध्यक्ष ओमप्रकाश मूंढ ने कहा कि महाविद्यालय पीजी में क्रमोन्नत की घोषणा होने पर महाविद्यालय परिवार को हार्दिक बधाई दी।
मूंढ ने कहा कि पिछले लंबे समय से एबीवीपी संगठन और विद्यार्थियों की मांग रही है। जिसमें यह मुख्य मांग थी जो सरकार द्वारा पुर्ति की गई है।इसलिए स्थानीय जनप्रतिनिधियों को धन्यवाद देते हैं और भी जनप्रतिनिधियों और शिक्षा अधिकारी प्रशासन से आशा रखते हैं। जिला महाविद्यालय प्रमुख श्रवण सारण ने बताया कि हमारे छात्र संघ चुनाव के घोषणा पत्र में बायतु कॉलेज पीजी में क्रमोन्नत कराने का प्राथमिक मुद्दा था।

यह घोषणा होने पर दूर-दराज और गांव ढांणी से आने वाले स्थानीय विद्यार्थियों को बायतु मुख्यालय पर अच्छी सुविधा मिलेगी, ताकि विद्यार्थी शिक्षा में उन्नोतर प्रगति कर सकें और विद्यार्थियों की शिक्षा ही आखिरी पूंजी है। इस दौरान जिला सह संयोजक नरपत चौधरी, छात्रा प्रतिनिधि अनिता चौधरी, अर्चना खिचड़, गोरधनराम, प्रकाश सारण,  गजेन्द्र, रूप किशोर बाना, हनुमान काकड़, जोगाराम देवासी, अशोक, खेमाराम आदि मौजूद रहे।

कोई टिप्पणी नहीं