Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

जोधपुर, सेन परिवार की अनूठी पहल, बाहरवें पर होने वाले खर्च कोरोना राहत में दिया।

जोधपुर, सेन परिवार की अनूठी पहल, बाहरवें पर होने वाले खर्च कोरोना राहत में दिया। @रामप्रसाद सैन जोधपुर। 24 मार्च को श्य...

जोधपुर, सेन परिवार की अनूठी पहल, बाहरवें पर होने वाले खर्च कोरोना राहत में दिया।


@रामप्रसाद सैन
जोधपुर। 24 मार्च को श्यामलाल सेन का स्वर्गवास होने पर उनकी पत्नी विष्णुप्रिया सेन व पुत्र शैलेंद्र ने एक लाख ऐक हजार ऐक सौ रूपये का चेक वर्तमान में चलने वाली विश्व महामारी करोना वायरस से निपटने के लिए जोधपुर जिला कलेक्टर को सहायता राशि प्रदान की गई। साथ ही उनके पुत्र ने बताया कि इस समय मृत्यु भोज से ज्यादा सरकार को इस महामारी से जनता को बचाने के लिए आर्थिक सहायता की आवश्यकता है। इसलिए यह चेक दिया गया है।
प्राप्त जानकारी अनुसार श्याम लाल की मृत्यु 24 मार्च 2020 को हुई। शैलेंद्र सेन प्राइवेट नौकरी करता है। स्वर्गीय श्यामलाल सेन की पत्नी विष्णुप्रिया सेन सेवानिवृत्त शिक्षिका है। वर्तमान समय में कोरोना महामारी से पूरा विश्व लड़ाई लड़ रहा है इस समय जब हर व्यक्ति इस लड़ाई में अपने योग्यता अनुसार भारत सरकार के साथ कंधा से कंधा मिलाते हुए अपना सहयोग दे रहा है। उसी को देखते हुए विष्णुप्रिया सेन ने यह निर्णय लिया कि मृत्यु भोज की जगह जो खर्चा होना था उसको मैं वहां ना खर्च करके, अभी सबसे पहले वायरस से लड़ने वाली सरकार के राजकीय कोष में जमा कराकर सहायता राशि देकर मैं मेरा मानव धर्म निभाऊ। इसी को देखते हुए उनके इकलौते पुत्र शैलेंद्र सेन ने एक लाख एक हजार एक सौ एक रूपए का चेक कमिश्नर नगर निगम जोधपुर के नाम जोधपुर जिला कलेक्टर को जा कर दिया।

कोई टिप्पणी नहीं