Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

बाड़मेर, पीएचईडी की भूमि से अवैध कब्जे को हटाकर बोई गई फसल कुर्क कर नीलामी के निर्देश।

बाड़मेर, पीएचईडी की भूमि से अवैध कब्जे को हटाकर बोई गई फसल कुर्क कर नीलामी के निर्देश। बाड़मेर। जिला कलक्टर की दैनिक जन सुनवाई क...

बाड़मेर, पीएचईडी की भूमि से अवैध कब्जे को हटाकर बोई गई फसल कुर्क कर नीलामी के निर्देश।

बाड़मेर। जिला कलक्टर की दैनिक जन सुनवाई के दौरान कुड़ला गांव में पीएचईडी नगर खंड की भूमि पर अवैध कब्जा कर काश्त करने के मामले में बेदखली एवं जुर्माने के आदेश पारित किए गए है।
बाड़मेर तहसीलदार प्रेम सिंह चौधरी ने बताया कि जिला कलक्टर की दैनिक जन सुनवाई के दौरान गेन सिंह पुत्र तेज सिंह की ओर से पीएचईडी नगर खंड बाड़मेर की भूमि पर अवैध कब्जा करने के बारे में प्रस्तुत किए गए प्रार्थना पत्र के सम्बन्ध में न्यायालय तहसीलदार में अतिक्रमी नरपत सिंह पुत्र चतर सिंह, पदम सिंह पुत्र भीख सिंह, ईश्वर सिंह पुत्र कुंप सिंह, लाल सिंह पुत्र जेठमाल सिंह एवं भीम सिंह पुत्र खेत सिंह निवासी कुड़ला के खिलाफ 28 फरवरी 2020 को प्रकरण दर्ज किया गया। उन्होंने बताया कि इस मामले में धारा 91 राजस्थान भू राजस्व अधिनियम के तहत दर्ज प्रकरणों को 3 मार्च को निस्तारित करते हुए बेदखली एवं जुर्माने के आदेश पारित किए गए। विवादित भूमि में बोई गई फसल को कुर्क किया जाकर नगर परिषद आयुक्त को रिसीवर नियुक्त किया गया है। उन्होंने बताया कि भू अभिलेख निरीक्षक कवास को विवादित भूमि पर कुर्क शुदा खड़ी फसल को बहक सरकार नीलाम कर राशि राज कोष में जमा कराते हुए नीलामी कार्यवाही फर्दे स्वीकृति के लिए पेश करने के निर्देश दिए गए हैं।

कोई टिप्पणी नहीं