Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

पोकरण, भणियाणा उपखण्ड क्षेत्र में जनता क‌र्फ्यू का व्‍यापक असर, सड़कें सूनी और बाजार बंद।

पोकरण,भणियाणा उपखण्ड क्षेत्र में जनता क‌र्फ्यू का व्‍यापक असर, सड़कें सूनी और बाजार बंद। @सुमेर दान जैसलमेर/पोकरण/भणियाणा। ...

पोकरण,भणियाणा उपखण्ड क्षेत्र में जनता क‌र्फ्यू का व्‍यापक असर, सड़कें सूनी और बाजार बंद।

@सुमेर दान
जैसलमेर/पोकरण/भणियाणा। कोरोना वायरस से बनी संकट की स्थिति के बीच देश आज एक अनूठे महायज्ञ का साक्षी बना है। रविवार सुबह सात से रात नौ बजे के बीच ‘जनता क‌र्फ्यू’ के 14 घंटे आपके परिवार, गांव और पूरे देश के लिए बेहद अहम होंगे। इस दौरान आपका संयम महामारी के चक्र को तोड़ने में सहायक होगा।

कोरोना के खिलाफ जंग के तौर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जनता क‌र्फ्यू की अपील की थी। उन्होंने कहा था कि रविवार को सुबह सात से रात नौ बजे के बीच लोग घरों से नहीं निकलें। पीएम की अपील का पालन का जबरदस्त असर देखने को मिल रहा है। राजस्थान सरकार ने भी जरूरी दिशा निर्देश जारी किए हैं, वहीं तमाम ग्राम पंचायत ने अपने स्तर पर जनता क‌र्फ्यू को कामयाब बनाने में शनिवार को ही गांव ढाणी तक लाउडस्पीकर के माध्यम से जनता कफ्यू को लेकर प्रचार - प्रसार किया जिसका व्यापक असर आज देखने को मिल रहा है। भणियाणा उपखंड मुख्यालय सहित भीखोड़ाई फलसूंड राजमथाई बलाड़ बांधेवा क्षेत्र में भी सन्नाटा छाया है। आम दिनों में यहां पर सुबह से ही भीड़ जमा हो जाती थी, लेकिन आज जनता कर्फ्यू के दिन सिवाय सुरक्षाकर्मियों के कोई भी नजर नहीं आ रहा। फलसुंड थानाधिकारी देवकिशन जीनगर मय जाब्ता थाना क्षेत्र में गश्त कर रहे हैं।

कोई टिप्पणी नहीं