Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

केंद्रीय मंत्री कैलाश चौधरी के निवास पर भी बजी थाली और ताली।

केंद्रीय मंत्री कैलाश चौधरी के निवास पर भी बजी थाली और ताली। बाड़मेर/बालोतरा। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के आह्वान पर पूरे देश म...

केंद्रीय मंत्री कैलाश चौधरी के निवास पर भी बजी थाली और ताली।

बाड़मेर/बालोतरा। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के आह्वान पर पूरे देश में आज जनता कर्फ्यू लगा हुआ है। इसके साथ ही पीएम मोदी ने शाम 5 बजे कोरोना के खिलाफ जंग में अपनी जान की परवाह किए बिना जनसेवा करने वाले डॉक्टरों, नर्सिंग स्टाफ, प्रशासनिक अधिकारियों व कर्मचारियों तथा पुलिस एवं सेना के जवानों का हौंसला बढाने के लिए ताली एवं थाली बजाने की बात कही थी। इसी को लेकर रविवार को शाम 5 बजे केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण राज्यमंत्री कैलाश चौधरी ने अपने दिल्ली स्थित आवास में अपने निजी स्टाफ के साथ ताली एवं थाली बजाकर कोरोना के खिलाफ आमजन के लिए काम कर रहे योद्धाओं का अभिनंदन किया। 

इस दौरान कृषि राज्यमंत्री कैलाश चौधरी ने कहा कि कोरोना के खिलाफ देश की जंग में आमजन के सहयोग के साथ ही डॉक्टरों, नर्सिंग स्टाफ, प्रशासनिक अधिकारियों व कर्मचारियों तथा पुलिस एवं सेना के जवानों का योगदान अतुलनीय है। ये योद्धा अपनी जान जोखिम में डालते हुए आमजन को जागरूक कर रहे हैं और उनकी सुरक्षा के लिए मैदान में डटे हुए हैं। कैलाश चौधरी ने कहा कि देश इन योद्धाओं का हमेशा ऋणी एवं कृतज्ञ रहेगा। 

वहीं केंद्रीय मंत्री कैलाश चौधरी के संसदीय क्षेत्र बाड़मेर में बालोतरा स्थित उनके पैतृक निवास स्थान पर उनके पिताजी, धर्मपत्नी, बच्चों एवं अन्य पारिवारिक सदस्यों ने भी थाली एवं ताली बजाकर जनसेवकों का अभिनंदन किया तथा हार्दिक आभार व्यक्त किया।

कोई टिप्पणी नहीं