Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

बाड़मेर, जालिपा विद्यालय में हुआ वार्षिकोत्सव एंव सम्मान समारोह।

बाड़मेर, जालिपा विद्यालय में हुआ वार्षिकोत्सव एंव सम्मान समारोह। बाड़मेर। राजकीय बालिका माध्यमिक विद्यालय जालिपा में वार्षिकोत्सव, ...

बाड़मेर, जालिपा विद्यालय में हुआ वार्षिकोत्सव एंव सम्मान समारोह।

बाड़मेर। राजकीय बालिका माध्यमिक विद्यालय जालिपा में वार्षिकोत्सव, पूर्व छात्र परिषद सम्मेलन,भामाशाह सम्मान और आशीर्वाद समारोह का आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम का आयोजन रावत त्रिभुवन सिंह के मुख्य आतिथ्य एवं अतिरिक्त जिला शिक्षा अधिकारी माध्यमिक गुलाब सिंह राठौड़ की अध्यक्षता में हुआ। कार्यक्रम का शुभारंभ मुख्य अतिथि पूर्व रावत त्रिभुवन सिंह द्वारा दीप प्रज्वलित कर किया। 

कार्यक्रम की शुरुआत बच्चों ने सरस्वती वंदना और स्वागत गीत के साथ कि। डॉक्टर भरत सारण ने विद्यार्थियों को कैरियर निर्माण पर प्रेरक उद्बोधन दिया। उन्होंने बच्चों से मंजिल पाने के लिए कड़ी मेहनत करने के लिए कहते हुए बच्चों को सुसंस्कृत व मेहनतकश बनने पर जोर दिया। 

मंचासीन अतिथियों में प्रीति सूद, अनिता छंगाणी, सरपंच जालीपा सोनू कंवर, सरपंच बेरीवाला तला खरथाराम चौधरी, समाजसेवी आजाद सिंह राठौड़, प्रधानाचार्य भुरटिया गौतम गोदारा, प्रधानाचार्य निम्बला उत्तमाराम सुथार ने भी संबोधित किया। कार्यक्रम में लगभग 50 से अधिक पूर्व बालिकाओं ने सहभागिता की। भामाशाहों ने विद्यालय की आवश्यकता अनुसार हर संभव सहायता का आश्वासन दिया। टेंट, भोजन, पारितोषिक की व्यवस्था भामाशाह खुमानसिंह राठौड़ द्वारा की गई। सभी भामाशाहों को स्मृति चिह्न और प्रमाण पत्र भेंट कर बहुमान किया गया। कार्यक्रम में भोजन की व्यवस्था समाजसेवी प्रीतम सिंह द्वारा की गई।

साथ ही कक्षा दसवीं की बालिकाओं को भी विदाई दी गई। गत सत्र में कक्षा 5 -12 में प्रथम, द्वितीय व तृतीय स्थान प्राप्त करने वाले के विद्यार्थियों को प्रशस्ति पत्र व स्मृति चिह्न भेंट किए गए।
प्रधानाध्यापक मधु चौधरी ने वार्षिक प्रतिवेदन प्रस्तुत किया और भामाशाहों और अतिथियों का स्वागत उद्बोधन दिया। 
कार्यक्रम का संचालन कल सिंह राजपुरोहित वरिष्ठ अध्यापक ने किया।

कोई टिप्पणी नहीं