Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

गिड़ा, कानोड़ के खरथानियों का तला विद्यालय में रजत जयन्ती समारोह मनाया।

गिड़ा, कानोड़ के खरथानियों का तला विद्यालय में रजत जयन्ती समारोह मनाया। बाड़मेर/गिड़ा ( घमण्डाराम परिहार ) राजकीय उच्च प्राथमिक वि...

गिड़ा, कानोड़ के खरथानियों का तला विद्यालय में रजत जयन्ती समारोह मनाया।

बाड़मेर/गिड़ा ( घमण्डाराम परिहार ) राजकीय उच्च प्राथमिक विद्यालय खरतानियों का तला कानोड़ में विद्यालय स्थापना के 25 वर्ष पूर्ण होने के अवसर पर रजत जयंती एव वार्षिकोत्सव  समारोह का आयोजन रखा गया। इस रजत जयंती समारोह को बड़े ही धूमधाम एंव हर्षोल्लास के साथ मनाया गया। इस अवसर पर कक्षा अष्ठम के विद्यार्थीयो को विदाई भी दी गई।
समारोह के मुख्य अतिथि टीकमचंद लेगा, सतीश कुमार लेगा एसीबीओ गिड़ा, लच्छाराम सीबीओ पाटोदी, ओम प्रकाश कस्वा पीईईओ कानोड़, एंव सवाई सिंह सरपंच प्रतिनिधि कानोड़, अंतराष्ट्रीय धावक मेजर सुमेर सिंह राठौड़ कानोड़ थे।

इस अवसर पर कानोड़ के प्रबुद्ध नागरिक मानसिंह कानोड़, भामाशाह पुराराम लेगा, प्रभुपुरी गोस्वामी, केशपुरी गोस्वामी, तेजाराम जाजड़ा सहित ग्राम के गणमान्य नागरिक एंव  विद्यालय के विद्यार्थी, अध्यापकगण, मातृशक्ति उपस्थित थे। इससे पहले स्थानीय विद्यालय की बालिकाओ ने स्वागत गीत से मेहमानो का अभिवादन किया। कार्यक्रम के दौरान लच्छाराम ने बालिका शिक्षा को बढ़ावे के संबंध में अपने विचार रखे। साथ ही सतीश कुमार ने विद्यालय विकास के बारे में जानकारी प्रदान की। कार्यक्रम में सरपंच प्रतिनिधि सवाईसिंह ने विद्यालय की चारदीवारी के साथ एक हॉल और पानी का टांका बनवाने की घोषणा की। 

वही भामाशाह प्रभुपुरी गोस्वामी ने विद्यालय प्रांगण में माँ सरस्वती के मंदिर निर्माण की घोषणा की।कार्यक्रम में मुख्य भामाशाह के रूप में सत्ता राम एंव भोमाराम लेगा की तरफ से भोजन व्यवस्था रही। रावता राम जाणी की तरफ से साफा माला ओर प्रशस्ति चिन्ह  मेमोंटो की व्यवस्था की गई। टेंट की व्यवस्था गोस्वामी पुनमपुरी बालाजी टेंट की तरफ से थी। साउंड व्यवस्था स्वरूप पूरी गोस्वामी महादेव इलेक्ट्रिक कानोड़ की और से थी।

विद्यालय के संस्था प्रधान मदनलाल ने सभी अतिथियों का स्वागत अभिनंदन, एव आभार ज्ञापित किया।

कोई टिप्पणी नहीं