Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

गिड़ा, कोर्ट के आदेश पर खोखसर में ओरण से अतिक्रमण हटाया।

गिड़ा, कोर्ट के आदेश पर खोखसर में ओरण से अतिक्रमण हटाया। बाड़मेर/बायतु ( घमण्डाराम परिहार ) पंचायत समिति गिड़ा के खोखसर ग्राम पं...

गिड़ा, कोर्ट के आदेश पर खोखसर में ओरण से अतिक्रमण हटाया।

बाड़मेर/बायतु ( घमण्डाराम परिहार ) पंचायत समिति गिड़ा के खोखसर ग्राम पंचायत में ओरण भूमि पर लंबे समय से अतिक्रमण की वजह से आमजन को परेशानी का सामना करना पड़ रहा था। गिड़ा तहसीलदार शिवजी राम बावरी ने बताया कि खोखसर ग्राम पंचायत में ओरण भूमि पर जगह - जगह पटिया खड़ी कर व कई जगह मकान बनाकर ग्रामीणों द्वारा अतिक्रमण कर रखा था। अतिक्रमण हटाने को  लेकर हाईकोर्ट के निर्देश पर खोखसर ग्राम पंचायत में ओरण  भूमि पर सीमा ज्ञान कर अतिक्रमण करने वालों को पहले नोटिस दिए गए थे। 

न्यायालय के आदेश की पालना करते हुए बुधवार को खोखसर ग्राम पंचायत में अवैध अतिक्रमण को लेकर तहसीलदार सहित टीम ने ओरण भूमि से आज दिन भर जेसीबी से अतिक्रमण हटाकर सरकारी जमीन को मुक्त करवाया। तथा अतिक्रमण करने वालों के खिलाफ आगे भी कार्रवाई करते हुए अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई जारी रहेगी। 

कोर्ट के आदेशों की अनुपालना में बुधवार को गिड़ा तहसीलदार शिवजी राम बावरी, अराई कुसला राम, खेताराम पटवारी हरिराम परेऊ पटवारी नखताराम, मोटाराम मनीष कुमार, पेमाराम, सरपंच सहित पुलिस थाना गिड़ा के एएसआई गोमाराम मय जाब्ता की मौजूदगी में अतिक्रमण हटाकर ओरण भूमि को मुक्त करवाया।

कोई टिप्पणी नहीं