Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

बाड़मेर, नुक्कड़ नाटक के जरिए गांधी के आदर्शाें पर चलने का संदेश।

बाड़मेर, नुक्कड़ नाटक के जरिए गांधी के आदर्शाें पर चलने का संदेश। बाड़मेर। राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की 150 वीं जयंती के उपलक्ष्...

बाड़मेर, नुक्कड़ नाटक के जरिए गांधी के आदर्शाें पर चलने का संदेश।

बाड़मेर। राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की 150 वीं जयंती के उपलक्ष्य में दांडी सप्ताह की वर्षगांठ के अवसर पर शनिवार को बाड़मेर जिला एवं पंचायत समिति मुख्यालयों पर नुक्कड़ नाटक एवं पारंपरिक खेलकूद प्रतियोगिता के जरिए गांधी के आदर्शाें पर चलने का संदेश दिया गया।
बाड़मेर जिले में दांडी यात्रा की वर्षगांठ के उपलक्ष्य में जिला मुख्यालय पर चौहटन रेलवे फाटक के पास नुक्कड़ नाटक की प्रस्तुति दी गई। इस दौरान कलाकारों ने राष्ट्रपिता महात्मा गांधी के जीवन से जुड़े विविध पहलूओं पर प्रकाश डालते हुए उनके आदर्शाें को जीवन में आत्मसात करने की बात कही। जिला परिषद के मुख्य कार्यकारी अधिकारी मोहनदान रतनू ने बताया कि सप्ताह के तीसरे दिन जिला मुख्यालय के अलावा पंचायत समिति मुख्यालयों पर नुक्कड़ नाटक की प्रस्तुति दी गई। इसके अलावा पारंपरिक खेलकूद प्रतियोगिता का आयोजन हुआ।

दांडी यात्रा की वर्षगांठ संबंधित गतिविधियां स्थगितः दांडी यात्रा की वर्षगांठ के उपलक्ष्य में 12 मार्च से एक सप्ताह की अवधि के दौरान आयोजित होने वाली गतिविधियों को स्थगित कर दिया गया है। जिला परिषद के मुख्य कार्यकारी अधिकारी मोहनदान रतनू ने बताया कि कला,साहित्य,संस्कृति एवं पुरातत्व विभाग के निर्देशानुसार कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए एडवाइजरी जाने होने के कारण ऐहतियात के तौर पर प्रस्तावित शेष गतिविधियों एवं आयोजन को आगामी आदेश तक स्थगित कर दिया गया है।

कोई टिप्पणी नहीं