Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

निकल पड़े है हम: महामारी संकट के दौर में आपके सेवा, सहयोग में

निकल पड़े है हम: महामारी संकट के दौर में आपके सेवा, सहयोग में राजस्थान। संकट के इस भयानक महामारी दौर में हम आपको अकेला छोड़ दे ये...

निकल पड़े है हम: महामारी संकट के दौर में आपके सेवा, सहयोग में

राजस्थान। संकट के इस भयानक महामारी दौर में हम आपको अकेला छोड़ दे ये हमारी संस्कृति नही। लॉकडाउन के कारण लोगो के सामने खाने पीने का संकट गंभीर न हो इसको ध्यान में रखते हुए, हम सोशल डिस्टेंस को बनाये रखते हुए, आज राजस्थान के जयपुर के जिले में दयानंद नगर विस्तार, जोड़ला पावर हॉउस के निवासी नेमी चंद कुमवात, दिनेश जांगिड़, बबलू जांगिड़ और समस्त सहयोगी व्यक्ति के सहयोग से रास्ते में मिलने वाले अर्धविक्षिप्त व कई दिनों से भूखे-प्यासे राष्ट्रीय राजमार्ग पर चल रहे राहगीरों को भोजन,  उपलब्ध करवाया। और इनके साथ  राज्य मानवधिकार एवं सामाजिक न्याय परिषद राजस्थान जयपुर जिले के अध्यक्ष डॉक्टर शेर सिंह बाघेला भी उपस्थित रहे है।
हमारा प्रयास उन लोगों के लिए है जो निहायत कमजोर गरीब और बेसहारा है। अगर आपके पास पड़ोस में कोई ऐसा परिवार है जो इसको पाने का हकदार है उसे आप सूचित करेंगे ऐसी अपेक्षा हम अपने सहयोगियों से करते है।
कोरोना जैसी महामारी से कोई भी  देश सुरक्षित महसूस नही कर रहा है  और अभी तक इस वायरस से बचाव का कोई भी दवा नही मिल पा रहा है। औऱ इस समय देश एक गंभीर  हालातों से गुजर रहा है जिससे हम  सब देश वासियों को एक साथ  मिलकर इस महामारी से लड़ना होगा, और इस महामारी से हम न ही  बल से न ही छल से और न ही हथियार से, इससे हम तभी लड़ सकते है जब इसकी बढती चैनल को रोका जाय और इसकी बढ़ती चैनलो  को रोकने का एकमात्र विकल्प है कि  हम अपने घर में रहे। अपने औऱ अपने परिवार का ध्यान रखते हुये देश को सुरक्षित करते हुऐ सरकार की मदद करे।

कोई टिप्पणी नहीं