Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

बाड़मेर, कोरोना महामारी के बीच रक्तदाता निभा रहे मानवता।

बाड़मेर, कोरोना महामारी के बीच रक्तदाता निभा रहे मानवता। बाड़मेर। कोरोना के मद्देनजर जहां रक्तदान शिविर संचालित नही किये जा रहे जि...

बाड़मेर, कोरोना महामारी के बीच रक्तदाता निभा रहे मानवता।

बाड़मेर। कोरोना के मद्देनजर जहां रक्तदान शिविर संचालित नही किये जा रहे जिससे ब्लड बैंक में रक्त की कमी चल रही है। ऐसे में कई युवा ऐसे है जिन्होंने आपातकाल में सेवा देने के लिए अपना नाम रजिस्टर करवा रखा है। आज ब्लड बैंक में जब ओ पॉजिटिव ब्लड नही मिला तो अपना फर्ज समझते हुए ब्लड डोनर्स सोसायटी के चमन वडेरा ने आपातकाल में आकर रक्तदान किया। सोशल मिडीया पर इस पहल को लोगों की सराहना मिल रही है। वडेरा अब तक 13 बार रक्तदान कर चुके है। आमजन भी स्वैच्छिक सेवाएं देने के लिए ब्लड डोनर्स सोसायटी से सम्पर्क कर सकते है।

देश में जिस तरह के हालात बने हुए है ऐसे में ब्लड कम्पों के आयोजन बैंड होने से ब्लड बैंक में रक्त की कमी के चलते किसी भी वक़्त आपके रक्त की जरूरत पड़ सकती है। ऐसे में खुद को चौबीसों घंटे अलर्ट रखे, अपना फोन चालू मोड पर रखे। किसी भी तरह के आपातकाल के समय तुरंत सेवाएं देने पहुंचे। 
अगर आप भी इच्छुक हैं रक्तदान करने के तो नीचे दिए गए लिंक पर जाकर अपना रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं।, किसी भी तरह की इमरजेंसी में आपको कॉल किया जाएगा।

केवल बाड़मेर जिले के ही व्यक्ति संपर्क करें।
आप इस लिंक से एक से अधिक लोगों का रजिस्ट्रेशन कर सकते है।
देशहित में इमरजेंसी में अपना योगदान दे।
ब्लड डोनर्स सोसायटी, बाड़मेर
इमरजेंसी मे दिए गए नंबर पर कॉल करे
📞 09784096944
📞 08005604109

कोई टिप्पणी नहीं