Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

गिड़ा, जरुरतमंदो की राहत बने भामाशाह, अधिकारी देख रहे हैं गांवों में व्यवस्था।

गिड़ा, जरुरतमंदो की राहत बने भामाशाह, अधिकारी देख रहे हैं गांवों में व्यवस्था। @सरूप प्रजापत   बाड़मेर/बायतु/गिड़ा। पंचायत सम...

गिड़ा, जरुरतमंदो की राहत बने भामाशाह, अधिकारी देख रहे हैं गांवों में व्यवस्था।

@सरूप प्रजापत 
बाड़मेर/बायतु/गिड़ा। पंचायत समिति गिड़ा क्षैत्र में कोरोना वायरस की रोकथाम के लिए प्रशासन के साथ भामाशाहों व ग्रामिणो का जोरदार सहयोग मिल रहा है। गिड़ा तहसीलदार शिवजीराम बावरी, थानाधिकारी भवंराराम जेवलिया विभिन्न गांव व ढाणियो का दौरा कर लोगों को घरों में रहने व कोरोना से बचने की जानकारी लगातार दे रहे हैं। वहीं वास्तविक में गरीब परिवार तक पहुंच भामाशाहों के सहयोग से राशन सामग्री बांटते नजर आ रहे है, तथा सरपंच, ग्राम सेवक दुकानदारों व गरीब परिवारों पर राशन सामग्री व्यवस्था पर नजर रखे हुए हैं ओर प्रशासन का सहयोग कर कोरोना वायरस की रोकथाम के लिए डटे हुए हैं।

मंगलवार को परेऊ कस्बे को भुतपुर्व सरपंच पर्बत सिंह महेचा की मांग पर भामाशाह किशोर सिंह कानोड़ के निजि खर्च से परेऊ मठाधीश ओमकार भारती के हाथों सेनेट्राइज स्प्रे की शुरुआत करवाई। भारती ने आमजन को घरो में ही रहने की सलाह दी। ग्रामीणों ने भामाशाह किशोर सिंह कानोड़ का आभार व्यक्त किया है। 
इधर गिड़ा तहसीलदार शिवजी राम बावरी व गिड़ा थानाधिकारी भंवराराम जेवलिया ने भामाशाहों के सहयोग से ग्राम पंचायत दानपुरा व मानपुरा खारड़ा, हीरा की ढाणी में गरीब परिवारों को राशन सामग्री बांटी। इस अवसर पर दानपुरा सरपंच भैराराम खोड ने प्रशासन व भामाशाहों का आभार जताया। कोरोना को लेकर गरीबों को भामाशाहों व प्रशासन का सहयोग मिल रहा है, जिससे गरीब व असहाय परिवारों को इस घड़ी में राहत मिलती नजर आ रही है। साथ ही कहा कि हम जितना सहयोग हो सके उतना करने में कमी नहीं रखेगे।
सोमवार को भामाशाह रामरख लेगा ने अपने निजि खर्चे से ग्राम पंचायत निबां की ढाणी व सौहड़ा को सेनेट्राइज स्प्रे करवाया तथा मास्क भी वितरण किये गए।

तहसीलदार ने ली लोगों से जानकारी मंगलवार को तहसीलदार शिवजी राम बावरी ने लोगो से जानकारी ली कि क्या आपके गांवों में दुकानदार राशन सामग्री के दाम मुल्य से अधिक लेता है। अगर ऐसा करते है तो अवगत करवाए ताकि कार्रवाई की जा सके। वही बताया गया कि कोई भी ग्राहक राशन सामग्री का अधिक दाम लेने की झुठी शिकायत नहीं करे। क्षैत्रवासी बताते हैं कि तहसीलदार गिड़ा द्वारा कोरोना वायरस की रोकथाम के लिए सख्ती बरतने से हर कोई उनकी प्रशंसा करते देखा जा सकता है। 
बायतु एसडीएम विवेक व्यास ने मंगलवार को कोरोना वायरस को लेकर विभिन्न गांवों का दौरा कर अधिकारियों से व्यवस्थाओं का जायजा लिया। पीएचसी हीरा की ढाणी प्रभारी डॉक्टर गुलरेज रहमान से जानकारी ली। चैक पोस्ट हीरा की ढाणी पर व्यवस्था देखी गई। हीरा की ढाणी गांव में गरीब परिवारों को राशन सामग्री थानाधिकारी भवंराराम जेवलिया ने वितरण किया। इस अवसर पर हल्का पटवारी  मोटाराम, पटवारी मनिष गोदारा, सरूपाराम प्रजापत आदि उपस्थित थे।

कोई टिप्पणी नहीं