Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

डेगाना, प्रशासन व पुलिस की व्यापार मण्डल के साथ हुई बैठक।

डेगाना, प्रशासन व पुलिस की व्यापार मण्डल के साथ हुई बैठक। @भावेश सेन  नागौर/डेगाना। उपखंड कार्यालय में बुधवार शाम को शहर के...

डेगाना, प्रशासन व पुलिस की व्यापार मण्डल के साथ हुई बैठक।

@भावेश सेन 
नागौर/डेगाना। उपखंड कार्यालय में बुधवार शाम को शहर के किराणा व सब्जी व्यापारियों व दुकानदारों के साथ उपखंड प्रशासन व पुलिस की बैठक हुई। तहसीलदार सुरेन्द्रसिंह चौधरी ने कहा कि कोरोना वायरस को लेकर प्रशासन सरकार के आदेशों के अनुसार पूरी गंभीरता से काम कर रहा है। उन्होंने साफ तौर पर कहा कि सभी लोग घरों में रहे, आवश्यक होने पर ही बाजार में आए, वाहनों का प्रवेश वर्जित है, तो वाहनों को सीज किए जाएंगे। पुलिस सीआई रूपाराम चौधरी ने कहा कि प्रात: 8 बजे से 11 बजे तक ही किराणा की दुकानें खुलेगी, जो दूरी बनाकर ही सामग्री दी जाएगी। गुटखा, बीड़ी सहित अनेक सामग्री भी नहीं बेच सकेंगे।
सब्जी के लिए गाड़ी का पास बनाकर शहर में सप्लाई दी जाएगी। इसके साथ ही पूरे शहर में पुलिस ने सख्ती दिखाने वाहनों को जब्त करने, चालान करने सहित सभी लोगों को हिदायत दी गई है, कि बाजार में नहीं आएं। बीसीएमओ डॉक्टर रामकिशोर सारण, सीबीईटो गोरधनराम डूडी, एईएन ओपी बाना, व्यापारी अजीत गिलड़ा, केदार गिलड़ा, मांगीलाल तोषनीवाल, बिरदीचंद तोषनीवाल, राकेश करवा, जेठाराम प्रजापत, विजय कालिया, कालू सिंधी, सुनील तोषनीवाल, रघुवीर शर्मा, गोपाल सोनी, दुर्गाप्रसाद लड्ढ़ा सहित व्यापारी व अधिकारी मौजूद थे।

कोई टिप्पणी नहीं