Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

बाड़मेर, मुंढो की ढाणी युवाओं ने वॉट्सएप्प से जुटाई राशि राहत कोष में सौपी।

बाड़मेर, मुंढो की ढाणी युवाओं ने वॉट्सएप्प से जुटाई राशि राहत कोष में सौपी। बाड़मेर। जिले के ग्राम पंचायत मुंढ़ो की ढाणी वार्ड संख...

बाड़मेर, मुंढो की ढाणी युवाओं ने वॉट्सएप्प से जुटाई राशि राहत कोष में सौपी।

बाड़मेर। जिले के ग्राम पंचायत मुंढ़ो की ढाणी वार्ड संख्या 6 के युवाओं ने कोरोना वायरस को लेकर राहत सामग्री प्रशासन को सुपुर्द की।

वार्ड पंच हेमंत राजपुरोहित के नेतृत्व में वार्ड संख्या 6 के युवाओं के सहयोग से हाथ से हाथ जुड़ते गए देखते देखते 100 पैकेट्स की राशि एकत्रित होकर गांव, ढाणियों एवं खेतों में फसल कटाई में जुटे किसान गरीब, बेसहारा और दिहाड़ी मजदूरों के परिवार को भोजन उपलब्ध कराने और राहत पहुंचाने के लिए खाना पकाने के लिए खाद्य सामग्री के 70 पैकेट व मास्क वितरित कर महामारी से बचाव के लिए सावधानी बरतने की अपील की। इसी प्रकार  जरूरतमंद परिवारों को खाद्य सामग्री का वितरण कर लॉक डाउन के दौरान घर से बाहर नहीं निकलने एवं सावधानी बरतने की अपील की।  

हेमंत राजपुरोहित ने वार्ड संख्या 6 की तरफ से जिला कलेक्टर को राहत कोष में 25 हजार रुपये का चेक व 30 पैकेट सुपुर्द कर अपने वार्ड के कुछ युवा जो विभिन्न राज्यों में फसे हुए हैं, उनको सुरक्षित गांव लाने की अपील की। वहीं दुर्गा राम सेंवर जो तेलंगाना में मजदूरी कर रहे हैं उसके दादाजी का स्वर्गवास हो गया हैं, उस लड़के का रो - रोकर बुरा हाल हैं, साधन का पास बनाकर प्रमिशन की मांग की। जिला कलक्टर ने उसको लाने का पुरा आश्वासन दिया। इस मौके पर हेमंत राजपुरोहित, भामाशाह उम्मेद राजपुरोहित, दीपाराम सुथार व कमल सिंह मौजूद रहे।

कोई टिप्पणी नहीं