Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

कानोड़, इस लॉक डाउन में बलवंत सिंह परिवार की सराहनीय पहल।

कानोड़, इस लॉक डाउन में बलवंत सिंह परिवार की सराहनीय पहल। मेजर सुमेर सिंह कानोड़ बाड़मेर/बायतु। उपखण्ड के ग्राम पंचायत कानोड़ और...

कानोड़, इस लॉक डाउन में बलवंत सिंह परिवार की सराहनीय पहल।
मेजर सुमेर सिंह कानोड़

बाड़मेर/बायतु। उपखण्ड के ग्राम पंचायत कानोड़ और मेघवालो की बस्ती के ग्रामीणों के लिए बलवंत सिंह परिवार ने सराहनीय पहल करते हुए इन दोनों ही ग्राम पंचायतों के परिवारों को हर संभव सहायता का वायदा किया है।
इस समय पूरे विश्व में फैली कोराना नामक महामारी covid 19 के संदर्भ को भारत सरकार द्वारा 21, दिन का लॉक डाऊन यानी कर्फ्यु लगा रखा हैं। उसमें अपने कानोड़ के किसी भी परिवार को चिंता करने की जरुरत नहीं हैं, कोई भी परिवार को बलवंत सिंह परिवार की ओर से हर संभव हर सहायता दी जाएगी। मेजर सुमेर सिंह द्वारा कहा गया है कि आपदा की घड़ी में बलवंत सिंह परिवार कानोड़ वासियों के लिए हर संभव साथ में है। जिसमें जितना भी समय लगे चाहे 21 दिन हो या 21 महीने बलवंत सिंह परिवार द्वारा जरूरत मंद लोगो को राशन, सामग्री, पीने का पानी और मेडिकल सुविधा उपलब्ध करवाई जाएगी। जिस घर को जितनी आवश्यकता उतना समान उसके घर पहुंच जाएगा। और किसी घर में कोई बुजुर्ग बच्चो या किसी सदस्य को मेडिकल की आवश्यकता हो तो चौधरी मेडिकल कानोड़ मदन मिर्धा से प्राप्त कर सकते है। जिसका भुगतान बलवंत सिंह परिवार द्वार किया जाएगा।

इस विकट आपदा की घड़ी में बलवंत सिंह परिवार कानोड़ के हर व्यक्ति के साथ तन मन और धन से सदैव तत्पर है। 

बलवंत सिंह परिवार का वादा है। कानोड़ में इस आपदा में कोई असहाय, गरीब, दिहाड़ी मजदूर, और आर्थिक स्थिति से कमजोर व्यक्ति अपने को अकेला न समझे।
आपके साथ बलवत सिंह परिवार निःस्वार्थ भाव से सदैव तत्पर है।

कोई टिप्पणी नहीं