Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

बायतु, राजस्व मंत्री शामिल हुए होली स्नेह मिलन में की जनसुनवाई।

बायतु, राजस्व मंत्री शामिल हुए होली स्नेह मिलन में की जनसुनवाई। @घमण्डाराम परिहार बाड़मेर/बायतु। राजस्व मंत्री हरीश चौधरी शन...

बायतु, राजस्व मंत्री शामिल हुए होली स्नेह मिलन में की जनसुनवाई।

@घमण्डाराम परिहार
बाड़मेर/बायतु। राजस्व मंत्री हरीश चौधरी शनिवार को बायतू विधानसभा क्षेत्र के दौरे पर रहे। इस दौरान उन्होंने चिड़िया ग्राम पंचायत की ओर से आयोजित होली स्नेह मिलन कार्यक्रम में शिरकत की। मंत्री हरीश चौधरी ने सम्बोधित करते हुए कहा कि गांव किसान के लिए बहस हो जाती है और बड़ों का कभी जिक्र नही होता है। इस बात को समझना है। राज्य सरकार व किसानों ने टिडडी का नियंत्रण किया। टिडडी रोकथाम की जिम्मेवारी केंद्र सरकार की है परंतु सिर्फ किसानों को लेकर विवाद खड़ा करने में आगे रहते हैं। किसानों ने बड़ी समझदारी व डटकर पश्चिमी राजस्थान में आई टिडडी को लेकर संघर्ष किया। 
उन्होंने कहा कि गांव के सरपंच को एक सम्मान से देखकर विकास हो प्रत्येक गांव के गरीब का विकास सबसे पहली प्राथमिकता से हो। अगर गरीब को सरकारी योजनाओं का लाभ नही मिला तो उसके लिए हम लोग पाप के भागीदार बनेंगे।

इस दौरान खारड़ा भारत सिंह ग्राम पंचायत मुख्यालय पर आमजन की जनसुनवाई की, जिसमे बड़ी संख्या में विभिन्न विभागों के उपखण्ड स्तरीय अधिकारियों, कार्मिकों के साथ-साथ स्थानीय प्रधान समेत जनप्रतिनिधि व क्षेत्रवासियों की उपस्थिति रही। इस दौरान चौधरी ने प्रत्येक आगंतुक से होली की रामा-श्यामा की। रामा-श्यामा के दौरान जनसुनवाई तथा अभाव अभियोग निराकरण के अधिकारियों को निर्देश दिए। इस दौरान यूथ कांग्रेस जिला अध्यक्ष लक्ष्मण सिंह गोदारा, गोधुराम राम जाणी, एनएसयूआई जिला अध्यक्ष राजेंद्र कड़वासरा, करनाराम गोदारा, भगवाना राम भूंकर समेत कई जनप्रतिनिधि मौजूद रहे।

कोई टिप्पणी नहीं