Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

बाड़मेर कलक्टर का पदभार संभाला मीणा ने कहा कोरोना से बचाना सर्वोच्च प्राथमिकता।

बाड़मेर कलक्टर का पदभार संभाला मीणा ने कहा कोरोना से बचाना सर्वोच्च प्राथमिकता। बाड़मेर। वर्तमान में लॉक डाउन के प्रभावी क्रियान्वयन...

बाड़मेर कलक्टर का पदभार संभाला मीणा ने कहा कोरोना से बचाना सर्वोच्च प्राथमिकता।

बाड़मेर। वर्तमान में लॉक डाउन के प्रभावी क्रियान्वयन से बाड़मेर जिले को रोरोना वायरस के संक्रमण से बचाना सर्वोच्च प्राथमिकता रहेगी। भारतीय प्रशासनिक सेवा के अधिकारी विश्राम मीणा ने सोमवार प्रातः जिला कलक्टर एवं जिला मजिस्टेट का पदभार संभालने के बाद यह बात कही। इससे पहले उन्होंने निर्वतमान जिला कलक्टर अंशदीप से पदभार ग्रहण किया।
नव नियुक्त जिला कलक्टर विश्राम मीणा ने बताया कि उनका प्रयास रहेगा कि बाड़मेर जिले में राज्य सरकार की जन कल्याणकारी योजनाओं का फायदा वास्तविक जरूरतमंद तक पहुंचे। उन्होने बताया कि जिले में बेहतर कानून एवं सुरक्षा व्यवस्था के लिए आवश्यक कदम उठाए जाएंगे। आमजन की परिवेदनाओं का प्राथमिकता से निस्तारण करते हुए राहत पहुँचाने के प्रयास किए जाएंगे। उन्होने जिले में कोरोना वायरस के संक्रमण से रोकथाम के प्रयासों की जानकारी लेते हुए जिले में रोकथाम के उपायों की विस्तृत समीक्षा की। उन्होंने लॉक डाउन के दौरान राशन, किराना, दवाई, दूध, फल-सब्जी, पेट्रोल-डिजल, गैस एवं आवश्यक वस्तुओं की उपलब्धता सुनिश्चित करने के निर्देश दिए। साथ ही उन्होने मोबाईल वाहन द्वारा इनकी होम डिलीवरी की समीक्षा की।
जिला कलक्टर मीणा ने कोरोना वायरस के संक्रमण से बचाव को गठित क्राइसस मैनेजमेंट ग्रुप पर चर्चा की तथा उन्होने वार रूम को प्रभावी बनाने एवं किसी भी सूचना पर त्वरित कार्यवाही करने के निर्देश दिए।

कोई टिप्पणी नहीं