Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

डेगाना, कोरोना से बचाव के लिए शुरू की मुहिम।

डेगाना, कोरोना से बचाव के लिए शुरू की मुहिम। @भावेश सैन नागौर/डेगाना। कोरोना वायरस के खिलाफ जंग में डेगाना शहरवासियों ने भी...

डेगाना, कोरोना से बचाव के लिए शुरू की मुहिम।

@भावेश सैन
नागौर/डेगाना। कोरोना वायरस के खिलाफ जंग में डेगाना शहरवासियों ने भी मुहिम शुरू की है। शहर के युवाओं सहित लोगों ने पहल करते हुए कोरोना वायरस के खिलाफ जंग में बचाव को लेकर वंचित लोगों को नि:शुल्क लगभग 6 हजार मास्क बांटने का लक्ष्य तय किया है। इसी कड़ी में सोमवार शाम को राजकीय सामुदायिक अस्पताल में विधिवत नि:शुल्क मास्क बांटने की शुरुआत की। इस मौके पर मुहिम में जुड़े डॉक्टर के.सी. माथुर, पालिका उपाध्यक्ष गोपाल वैष्णव, नायक समाज प्रदेश उपाध्यक्ष भागीरथ चूडि़यास, समाजसेवी महेश कुमार बुलवानी, आदम अली छींपा, गोविंद काबरा, सुनील वर्मा, उत्तम गौड़, मुकेश लखारा, पूनम गुर्जर, विकास खंडेलवाल सहित बड़ी संख्या में लोगों व युवाओं ने 11 सौ मास्क के पैकेट अस्पताल में सौंपे।
इस मौके पर अस्पताल प्रभारी डॉक्टर संजय केडिया, बीसीएमओ डॉक्टर रामकिशोर सारण, डॉक्टर मेहराम महिया, डॉक्टर रामेश्वर बेनीवाल, डॉक्टर आशीष त्रिवेदी सहित बड़ी संख्या में चिकित्सा स्टाफ मौजूद थे। नायक समाज प्रदेश उपाध्यक्ष भागीरथ चूडि़यास ने बताया कि सभी के सहयोग से बनाए गए मास्क चिकित्सा विभाग की ओर से प्रमाणित करने के बाद कपड़े के सिलवाकर कर तैयार करते हुए अच्ची गुणवत्ता के सभी को नि:शुल्क बांटे जा रहे हैं। 
इसी कड़ी में शहर के अवनीश हॉस्पिटल डेगाना में प्रभारी डॉक्टर अमित चौधरी को आने वाले मरीजों व अन्य लोगों को वितरित करने के लिए भी प्रदान किए गएं। वहीं, के.सी. माथुर क्लीनिक व डॉक्टर भंवर सिंह क्लीनिक सहित अनेक निजी क्लीनिकों को पर भी लगभग 500 मास्क प्रदान किए गए। इसी कड़ी में मंगलवार को शहर के रेगर बस्ती, कच्ची बस्तियों सहित अनेक मोहल्लों एंव ग्रामीण क्षेत्र में नि:शुल्क मास्क का वितरण किया जाएगा। इसके साथ ही लोगों को कोरोना वायरस से जुड़ी जानकारियां व बचाव को लेकर जागरूक करेंगे।

कोई टिप्पणी नहीं