Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

बायतु, बेनिवालों की ढाणी विद्यालय में वार्षिक उत्सव आयोजित।

बायतु, बेनिवालों की ढाणी विद्यालय में वार्षिक उत्सव आयोजित। बाड़मेर/बायतू ( घमण्डाराम परिहार ) क्षेत्र के राजकीय उच्च प्राथमिक व...

बायतु, बेनिवालों की ढाणी विद्यालय में वार्षिक उत्सव आयोजित।

बाड़मेर/बायतू ( घमण्डाराम परिहार ) क्षेत्र के राजकीय उच्च प्राथमिक विद्यालय बेनिवालों की ढाणी में वार्षिकोत्सव व कक्षा आठवीं के बालकों का आशीर्वाद समारोह आयोजित हुआ। अध्यापक मूलाराम सऊ ने बताया कि समारोह में मुख्य अतिथि पीईईओ मोटाराम सऊ, विशिष्ट अतिथि जेठाराम बेनीवाल, एसएमसी अध्यक्ष दुर्गाराम बेनीवाल ने शिरकत की। कक्षा अष्टम के छात्रों को मुंह मीठा करवाकर व तिलक लगाकर आशीर्वाद दिया।पीईईओ मोटाराम सऊ ने सभी छात्रों को लगन से व मन लगाकर पढ़ते हुए आगे बढ़ने व भविष्य में राष्ट्र के सच्चे कर्णधार बनने की बात कही। 

प्रधानाध्यापक ताजाराम जांणी ने बालकों को सतत अध्ययनशील रहने व अनुशासन से रहने की बात कही, उन्होंने बताया कि अनुशासन ही देश को महान बनाता है। इस अवसर पर विद्यालय के भामाशाहों का सम्मान किया गया। भामाशाह जेठाराम बेनीवाल ने विद्यालय में वाटर कूलर भेंट किया। कार्यक्रम में शिक्षिका सुमन, मैना चौधरी, ग्रामीण हनुमान बेनीवाल सहित अनेक अभिभावक उपस्थित रहे। मंच संचालन अध्यापिका सजनी चौधरी ने किया।

कोई टिप्पणी नहीं