Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

गिड़ा, अवैध बजरी से भरे डम्पर ने युवक को कुचला, मौके पर मौत।

गिड़ा, अवैध बजरी से भरे डम्पर ने युवक को कुचला, मौके पर मौत। बाड़मेर/बायतु ( घमण्डाराम परिहार ) पुलिस थाना गिड़ा क्षेत्र के परेऊ ...

गिड़ा, अवैध बजरी से भरे डम्पर ने युवक को कुचला, मौके पर मौत।

बाड़मेर/बायतु ( घमण्डाराम परिहार ) पुलिस थाना गिड़ा क्षेत्र के परेऊ - सिमरखिया रोड़ पर तेज गति से चल रहे अवैध बजरी से भरे ट्रक ने एक युवक को कुचल दिया।जानकारी के अनुसार गुरुवार सुबह परेऊ - सिमरखिया सड़क पर खड़े पुनाराम पुत्र ताजाराम सांसी को  अवैध बजरी भरकर आ रहे एक डंपर ने कुचल दिया तथा मौके पर ही मौत हो गई। हादसा इतना विभत्स करने वाला था कि सड़क किनारे खड़े युवक के ऊपर से डंपर के पिछले टायर निकल गए। 

- हादसे के बाद मौके पर पहुंची पुलिस
हादसे की सूचना गिड़ा थाना पुलिस को मिलने पर घटना स्थल पहुंची और शव को कब्जे में लेकर डंपर को जब्त किया। इस दरम्यान विभत्स हादसे को देखते हुए आस - पास के ग्रामीण भी बड़ी संख्या में घटना स्थल पर पहुंच गए। 

- डंपर से आधी बजरी खाली करवाने पर संचय।
अवैध बजरी से भरे डंपर से आधी बजरी खाली करवाने पर सवाल खड़े हो रहे है। पुलिसिया मिलिभगति के चलते अवैध बजरी से भरे ओवरलोड  डंपर के भारी भरकम चालान से बचने के चक्कर मे आधी बजरी को सड़क पर ही खाली कर दिया। ऐसे में डम्फर कें खिलाफ़ होने वाली करवाई पर सवाल उठना लाजमी है।

- रसूखदारों के डंपर
इस सड़क पर चलने वाले डंपर रसूखदारों के साथ अवैध धंधों में लिप्त लोगो के है तो पूर्व सरपंचो के भी अवैध बजरी में डंपर सहित बड़ा इन्वेस्टमेंट कर रखा है ऐसे में ऐसे लोगो के खिलाफ़ कार्रवाई करने से खाकी भी शर्माती है।

कोई टिप्पणी नहीं