Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

बायतु, चिड़िया सरपंच द्वारा जरूरतमंदों को राहत सामग्री वितरित।

बायतु, चिड़िया सरपंच द्वारा जरूरतमंदों को राहत सामग्री वितरित। बाड़मेर। जिले के बायतु उपखण्ड क्षेत्र के ग्राम पंचायत चिड़िया की सर...

बायतु, चिड़िया सरपंच द्वारा जरूरतमंदों को राहत सामग्री वितरित।

बाड़मेर। जिले के बायतु उपखण्ड क्षेत्र के ग्राम पंचायत चिड़िया की सरपंच सुनीता मूढ़ ओर सरपंच पति देवाराम मूढ़ ने रविवार को अपने ग्राम पंचायत में जरूरतमंद लोगों को राहत सामग्री का वितरण किया गया।
इस दौरान उन्होंने कहा कि इस समय पूरा विश्व कोरोना वायरस के संक्रमण से जूझ रहा है और हर कोई अपने के देश के नागरिकों को मदद करने में लगा हुआ हैं। ऐसे में हमारे देश मे भी इस भयानक महामारी से निपटने के लिए प्रधानमंत्री द्वारा लॉक डाउन की घोषणा की गई हैं और आमजन को घरों में रहने की अपील की जा रही हैं। ऐसे हालात में सरकार ने अपने नागरिकों को कोई परेशानी नहीं हो इसके लिए भी राहत पैकेज की भी घोषणा की है ताकि जनता को कोई तकलीफ नहीं हो। इस समय सरकार के आदेशों के पालन करने वाले ग्रामीण क्षेत्रों के लोग अपने घरों में कैद हैं। इस मुश्किल हालातो में दिहाड़ी ओर गरीब जो रोज मजदूरी करके अपना परिवार पालते थे उनको रोजी - रोटी की कमी महसूस न हो इसके लिए आज हमारे गांव के जरूरतमंद परिवारों को हमनें राहत सामग्री देकर परेशानी कम करने की कोशिश की हैं।
इस दौरान चिड़िया सरपंच सुनीता मूढ़, उपसरपंच शेरा राम बारूपाल, जीएसएस अध्यक्ष सरपंच प्रतिनिधि देवाराम मूढ़, पूर्व उप सरपंच गुमनाराम लेगा, देवाराम नाई, एमआर गोदारा, हरचंद राम मूढ़, उमेद सिंह राजपूत, जितेंद्र सेन की उपस्थिति में जरूरतमंद परिवारों को राशन सामग्री वितरित की गई।

कोई टिप्पणी नहीं