Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

जनता कर्फ्यू मे सहयोग करने वाले जनसवको का किया अभिनंदन

जनता कर्फ्यू मे सहयोग करने वाले जनसवको का किया अभिनंदन @भावेश सैन नागौर/डेगाना। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के आह्वान पर पूर...

जनता कर्फ्यू मे सहयोग करने वाले जनसवको का किया अभिनंदन

@भावेश सैन
नागौर/डेगाना। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के आह्वान पर पूरे देश में आज जनता कर्फ्यू लगा हुआ है। इसके साथ ही पीएम मोदी ने शाम 5 बजे कोरोना के खिलाफ जंग में अपनी जान की परवाह किए बिना जनसेवा करने वाले डॉक्टरों, नर्सिंग स्टाफ, प्रशासनिक अधिकारियों व कर्मचारियों तथा पुलिस एवं सेना के जवानों का हौंसला बढाने के लिए ताली एवं थाली बजाने की बात कही थी। इसी को लेकर रविवार को शाम 5 बजे डेगाना शहर वासी अपने अपने घर की बालकोनी मे ताली एवं थाली बजाकर कोरोना के खिलाफ आमजन के लिए काम कर रहे योद्धाओं का अभिनंदन किया। 

प्रमोद करवा ने कहा कि कोरोना के खिलाफ देश की जंग में आमजन के सहयोग के साथ ही डॉक्टरों, नर्सिंग स्टाफ, प्रशासनिक अधिकारियों व कर्मचारियों तथा पुलिस एवं सेना के जवानों का योगदान अतुलनीय है। ये योद्धा अपनी जान जोखिम में डालते हुए आमजन को जागरूक कर रहे हैं और उनकी सुरक्षा के लिए मैदान में डटे हुए हैं। देश इन योद्धाओं का हमेशा ऋणी एवं कृतज्ञ रहेगा। 

वहीं डेगाना शहर के आस पास गांवो मे चान्दारुण, हरसौर, बिठवालिया, रिड, सिटावट, सहित पूरे डेगाना तहसील के गांवों मे भी थाली एवं ताली बजाकर जनसेवकों का अभिनंदन किया तथा हार्दिक आभार व्यक्त किया।

कोई टिप्पणी नहीं