Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

केंद्रीय मंत्री कैलाश चौधरी ने शिरड़ी सांई बाबा के दर्शन कर किसानों की समस्याएं सुनी।

केंद्रीय मंत्री कैलाश चौधरी ने शिरड़ी सांई बाबा के दर्शन कर किसानों की समस्याएं सुनी। - केंद्रीय कृषि राज्यमंत्री कैलाश चौधरी दो...

केंद्रीय मंत्री कैलाश चौधरी ने शिरड़ी सांई बाबा के दर्शन कर किसानों की समस्याएं सुनी।

- केंद्रीय कृषि राज्यमंत्री कैलाश चौधरी दो दिवसीय महाराष्ट्र दौरे पर, करेंगे विभिन्न सामाजिक एवं सरकारी कार्यक्रमों में शिरकत।
महाराष्ट्र/शिरड़ी। केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण राज्यमंत्री कैलाश चौधरी रविवार को दो दिवसीय महाराष्ट्र राज्य के दौरे पर पहुंचे। इस दौरान शिरड़ी एयरपोर्ट पहुंचने पर कृषि विभाग के अधिकारियों एवं प्रवासी राजस्थानियों ने केंद्रीय मंत्री कैलाश चौधरी का भव्य स्वागत किया। इसके बाद कैलाश चौधरी सांई बाबा के दर्शन करने शिरड़ी धाम पहुंचे। वहां उन्होंने सांई बाबा से देश-प्रदेश में शांति एवं खुशहाली की कामना की। इस दौरान सांई धाम ट्रस्ट के पदाधिकारियों एवं अन्य वरिष्ठ लोगों ने मुलाकात की।

किसानों का कल्याण मोदी सरकार की सर्वोच्च प्राथमिकता : महाराष्ट्र प्रवास के दौरान केंद्रीय कृषि राज्यमंत्री कैलाश चौधरी ने रविवार को अहमदनगर जिले के किसानों की समस्याएं सुनी। कैलाश चौधरी ने कृषि विभाग के अधिकारियों से तत्काल किसानों की समस्याओं के समाधान को लेकर आवश्यक दिशा निर्देश दिए। उन्होंने केंद्र सरकार एवं कृषि मंत्रालय की ओर से किसानों को हरसंभव मदद का आश्वासन दिया। कैलाश चौधरी ने कहा कि किसानों का कल्याण मोदी सरकार की सर्वोच्च प्राथमिकता है। 

उन्होंने कहा कि 2022 तक किसानों की आय दोगुनी करने का लक्ष्य हरहाल में तयसीमा में पूरा करेंगे। केंद्र सरकार एवं कृषि मंत्रालय इस दिशा में तेज गति से काम कर रहे हैं। उन्होंने महाराष्ट्र के प्रगतिशील किसानों की तारीफ करते हुए कहा कि उन्होंने देश के अन्य किसानों के लिए खेती में तकनीकी के इस्तेमाल को लेकर मिसाल पेश की है।

कोई टिप्पणी नहीं